News Nation Logo

हैदराबाद: BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का दूसरा दिन, पीएम मोदी का समापन संबोधन; शाम को विशाल जनसभा

हैदराबाद में जारी भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक का आज दूसरा दिन और आखिरी दिन है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बैठक में शामिल होने के लिए मौजूद हैं. वो कार्यकारिणी की बैठक के पहले दिन भी शामिल हुए थे.

News Nation Bureau | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 03 Jul 2022, 06:40:00 AM
Narendra Modi

Narendra Modi & JP Nadda (Photo Credit: Twitter/ANI)

highlights

  • बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का दूसरा दिन
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण से होगा बैठक का समापन
  • बैठक के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे जनसभा

हैदराबाद:  

हैदराबाद में जारी भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक का आज दूसरा दिन और आखिरी दिन है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बैठक में शामिल होने के लिए मौजूद हैं. वो कार्यकारिणी की बैठक के पहले दिन भी शामिल हुए थे. आज प्रधानमंत्री के समापन भाषण के साथ ही राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का समापन हो जाएगा. इस कार्यकारिणी बैठक में पार्टी की ओर से लिए जाने वाले रिजोल्यूशन पर सभी की नजर रहेगी. कार्यकारिणी की बैठक के समापन के बाद प्रधानमंत्री आज हैदराबाद में ही विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे.

पीएम मोदी के काम हमारे लिए प्रेरणा: नड्डा

इससे पहले, पहले दिन की बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने वंशवादी राजनीति पर जमकर हमला किया. राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बोलते हुए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि 20 वर्षों तक लगातार नरेंद्र मोदी विभिन्न संवैधानिक पदों पर रह कर समाज कल्याण और गरीबों के उत्थान के लिए जो काम किए हैं, वो हम सबके लिए प्रेरणा हैं. वहीं, भ्रष्टाचार और वंशवाद से पनपी विपक्षी पार्टियां समाज कल्याण की योजनाओं में बाधा पैदा करती हैं.

ये भी पढ़ें: PM को रिसीव करने नहीं पहुंचे KCR,स्मृति ईरानी ने बताया प्रोटोकॉल का उल्लंघन

पीएम को रिसीव करने नहीं गए केसीआर

बता दें कि इस कार्यकारिणी में भाग लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे. लेकिन उन्हें रिसीव करने के लिए एयरपोर्ट पर तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चन्द्रशेखर राव नहीं पहुंचे. इसको लेकर टीआरएस और भाजपा के बीच सियासत तेज हो गई है. भाजपा ने से प्रोटोकॉल का उल्लंघन करार दिया है. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी जब एयरपोर्ट पहुंचे तो परंपरा के मुताबिक मुख्यमंत्री केसीआर उन्हें रिसीव करने नहीं गए. उन्होंने कहा कि यह संस्कारों को उल्लंघन है. ईरानी ने कहा कि केसीआर ने प्रोटोकॉल तोड़ा है. इस घटना पर दुख जताते हुए उन्होंने कहा कि जब से पीएम ने प्रधान सेवक के रूप में कार्यभार संभाला है,  हर नेता ने हमेशा उनका अपमान किया है.

First Published : 03 Jul 2022, 06:35:15 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.