News Nation Logo

अब कांग्रेस पूरी तरह से सिमट रही है, बीजेपी पर देश का भरोसा : स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि वहां भारतीय जनता पार्टी ने 1,990 पंचायत समिति में जीत का परचम जनता के आशीर्वाद से लहराया. 350 से भी ज्यादा जिला परिषद और 93 ब्लॉक पंचायत में भाजपा ने जीत दर्ज की.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 28 Dec 2020, 01:58:05 PM
Union Minister Smriti Irani

स्मृति ईरानी (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस धीरे-धीरे गर्त में जा रही है. देश की जनता पर अब पूरी तरह से नकार रही है. स्मृति ईरानी ने अरुणाचल प्रदेश में 22 दिसंबर को वोटिंग के बाद अब तक 242 जिला पंचायत की सीटों में से बीजेपी ने 187 में जीत दर्ज करने पर, कांग्रेस पर निशाना साधा. कहा, कांग्रेस सिमट रही है. उन्होंने कहा कि साथ ही 6,450 ग्राम पंचायत के हमारे सदस्य अरुणाचल में चुनकर आए हैं. बीजेपी ने पासीघाट म्यूनिसिपल काउंसिल में भी अपनी जीत दर्ज कर ली है. इसकी तुलना में कांग्रेस पासीघाट में 2 तक सिमट कर रह गई है. ग्राम पंचायत में भी कांग्रेस का वही हाल हो जो उनके निवर्तमान अध्यक्ष का अमेठी में हुआ.

यह भी पढ़ें : बेटी मसाबा को दी खास सलाह, Video में नजर आया मजेदार अंदाज 

केंद्रीय मंत्री ने प्रेस कॉन्फेंस में गोवा जिला पंचायत चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि बीजेपी ने जिला पंचायत के चुनाव ने अनोखा इतिहास रचा. उसमें 48 सीटों में से बीजेपी 33 सीटों पर जीती. आज दिल्ली में वो राजनीतिक दल जो चक्का जाम करके बैठे हैं, वो मात्र एक सीट पर सिमट कर रह गए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने कटाक्ष किया कि ग्रामीण अंचल में बीजेपी अपनी पॉपुलैरिटी खो रही है, लेकिन राजस्थान में ग्रामीण अंचल में ग्रामीणों ने बीजेपी को अभूतपूर्व समर्थन दिया.

यह भी पढ़ें : चिली में आया तगड़े भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर तीव्रता 6.7

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि वहां भारतीय जनता पार्टी ने 1,990 पंचायत समिति में जीत का परचम जनता के आशीर्वाद से लहराया. 350 से भी ज्यादा जिला परिषद और 93 ब्लॉक पंचायत में भाजपा ने जीत दर्ज की. कांग्रेस को कुछ भी कहने से पहले एक बार अपने हाल हुए चुनाव रिकॉर्ड को देख लेना चाहिए. 

First Published : 28 Dec 2020, 01:53:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.