logo-image

यूपी के संभावित मुख्यमंत्री मनोज सिन्हा काशी विश्वनाथ मंदिर आशीर्वाद लेने पहुंचे

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रेस में सबसे आगे चल रहे रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे

Updated on: 18 Mar 2017, 02:42 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रेस में सबसे आगे चल रहे रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने पूजा अर्चना की जिसके बाद वो काल भैरव मंदिर और संकटमोचन मंदिर भी दर्शन के लिए गए।

दिलचस्प है कि मनोज सिन्हा ज्यादातर समय शनिवार को ही वाराणसी आते हैं। यहां के सांसद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनसंपर्क ऑफिस जाकर लोगों की शिकायतों को निपटाते हैं।

गाजीपुर से सांसद मनोज सिन्हा अभी सीएम पद की दौड़ में सबसे आगे चल रहे हैं। राजधानी लखनऊ में विधायक दल की बैठक में आज उनके नाम पर मुहर लग सकती है।

ये भी पढ़ें: नोटबंदी के बाद से सरकार को अघोषित कैश पर मिले 6,000 करोड़ रूपये का टैक्स

मनोज सिन्हा ने पूर्वांचल में बीजेपी का कमल खिलाने में अहम भूमिका निभाई है। इलाके के विरोधी भी इस बात को स्वीकार करते हैं कि केंद्र में मंत्री बनने के बाद मनोज सिन्हा ने गाजीपुर के लिए काफी कुछ किया है। जो उन्हें मुख्यमंत्री चेहरे के लिए खास बनाता है।

ये भी पढ़ें: एमसीडी चुनाव2017: शिखर धवन और रवि किशन, फोगाट बहनें बीजेपी का प्रचार करेंगी

बीजेपी ने 403 सदस्यीय विधानसभा में तीन-चौथाई बहुमत हासिल किया है। 17वीं विधानसभा में इसे 325 विधायकों का समर्थन हासिल है। इनमें सहयोगी दलों के विधायक भी शामिल हैं।