News Nation Logo

India-Pak Match: गिरिराज सिंह का बड़ा बयान, भारत-पाक मैच पर पुनर्विचार हो

Jammu Kashmir में लगातार हो रही आतंकवादी गतिविधियों को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) का बड़ा बयान आया है. उन्होने कहा है कि जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवादी घटनाओं के बीच टी-20 वर्ल्डकप पर पर सरकार को विचार करना चाहिए

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 17 Oct 2021, 07:40:25 PM
giriraj

गिरिराज सिंह (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • जम्मू कश्मीर में हो रही घटनाओं को लेकर केंद्रीय मंत्री का बयान 
  • गिरिराज सिंह के बयान ने अतंर्राष्ट्रीय स्तर पर मचाई खलबली
  •  कांग्रेस पर भी निकाली जमकर भड़ास 

नई दिल्ली :

Jammu Kashmir में लगातार हो रही आतंकवादी गतिविधियों को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) का बड़ा बयान आया है. उन्होने कहा है कि जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवादी घटनाओं के बीच टी-20 वर्ल्डकप पर पर सरकार को विचार करना चाहिए..जब रिश्ते ही अच्छे नहीं तो मैच कराने का क्या फायदा. ऐसे में जब करोड़ों लोग मैच की टकटकी लगाए देख रहे हों, जब मैच को रद्द करने वाले बयान ने खेल प्रेमियों में खलबली मचा दी है. हालाकि ये गिरिराज सिंह का अपना बयान था. अभी सरकार की ओर कोई भी आधिकारिक सूचना नहीं आई है..

यह भी पढें :बेरहम टीचर ने स्टूडेंट को दी थर्ड डिग्री, जुर्म बस इनता सा... देखें वीडियो

शोक सभा में शामिल होने पहुंचे थे

दरअसल, गिरिराज सिंह आज जोधपुर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के घर शोक सभा में शामिल होने पहुंचे. भारत-पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को T-20 वर्ल्ड कप में मुकाबला होना है. लेकिन इस बीच जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान की तरफ से लगातार नापाक हरकतें की जा रही हैं. घाटी में आम नागरिकों को निशाना बनाया जा रहा है. बीते 10 दिनों में ही सेना की आतंकियों से 9 मुठभेड़ हुईं, इस दौरान 13 आतंकवादियों को मौत के घाट उतार दिया गया. सेना की सख्ती के मुंहतोड़ जवाब के बाद भी पाकिस्तान की तरफ से लगातार आतंकवादियों की घुसपैठ कराई जा रही है. पाकिस्तान की इन कायराना हरकतों से लोगों में गुस्सा है. जब दोनों देशों में इतना तनाव है तो मैच पर एक बार पुनर्विचार करना चाहिए.

PAK की कायराना हरकतों से गुस्सा

बता दें, भारत-पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को T-20 वर्ल्ड कप में मुकाबला होना है. लेकिन इस बीच जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान की तरफ से लगातार नापाक हरकतें की जा रही हैं. घाटी में आम नागरिकों को निशाना बनाया जा रहा है. बीते 10 दिनों में ही सेना की आतंकियों से 9 मुठभेड़ हुईं, इस दौरान 13 आतंकवादियों को मौत के घाट उतार दिया गया. सेना की सख्ती के मुंहतोड़ जवाब के बाद भी पाकिस्तान की तरफ से लगातार आतंकवादियों की घुसपैठ कराई जा रही है. पाकिस्तान की इन कायराना हरकतों से लोगों में गुस्सा है. 

कांग्रेस पर निशाना 

गिरिराज सिंह ने कहा, आने वाले समय में कांग्रेस का नामोनिशान ही भारत की धरती से साफ हो जाएगा. आतंकवाद का चेहरा अब साफ होगा. देश के साथ धोखा करने वालों को अब जनता बर्दाश्त नहीं करेगी. ऐसे समय में आए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिहं ने भूचाल ला दिया है..

First Published : 17 Oct 2021, 07:13:30 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.