News Nation Logo

बेरहम टीचर ने स्टूडेंट को दी थर्ड डिग्री, जुर्म बस इनता सा... देखें वीडियो

शिक्षक और स्टूडेंट्स का रिश्ता बहुत ही अदब का होता है. लेकिन कई बार कुछ लोग इसे भी शर्मनाक कहने पर मजबूर कर देते हैं. ताजा वीडियो तमिलनाडु का वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आप भी टीचर पर अपनी भड़ास जरुर निकालेंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 17 Oct 2021, 04:42:34 PM
tamil2

teacher gave third degree to the student (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • जिलाधिकारी ने मामले की जांच आलाधिकारियों को सौंपी 
  • सोशल मीडिया पर आरोपी टीचर पर गुस्सा निकाल रहे यूजर्स 

नई दिल्ली :

शिक्षक और स्टूडेंट्स का रिश्ता बहुत ही अदब का होता है. लेकिन कई बार कुछ लोग इसे भी शर्मनाक कहने पर मजबूर कर देते हैं. ताजा वीडियो तमिलनाडु का वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आप भी टीचर पर अपनी भड़ास जरुर निकालेंगे. वीडियो में एक टीचर अपने ही स्टूडेंट को बेरहमी से पीटता दिखाई पड़ रहा है. हालाकि वीडियो वायरल होने के बाद जिलाधिकारी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी शिक्षक के खिलाफ जांच बैठा दी है. जिसके बाद स्टूडेंट्स के पैरेंट्स भी स्कूल मैनेजमेंट के खिलाफ मोर्चा निकालने पर लामबंद हो गए हैं. अब देखना ये है कि क्या इस बेरहम टीचर के खिलाफ कुछ कार्रवाई हो पाएगी या नहीं?

यह भी पढें :Singhu Border Murder: 6 दिन पुलिस कस्टडी में रहेंगे सिंघु बॉर्डर केस के तीनों आरोपी

घटना तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले के चिदंबरम की है, जहां हायर सेकेंड्री स्कूल में शिक्षक सुब्रमण्यम ने एक दिन पहले क्लास से गायब रहने की वजह से बच्चे पर क्रूरता की है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कुड्डालोर के कलेक्टर ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शिक्षक छात्र को बेरहमी से डंडे से पीट रहा है. यही नहीं वह छात्र को लात और घूसों से भी जमकर मारता है. जबतक छात्र बेहोश होकर नीचे नहीं गिर जाता तब तक टीचर उसे थर्ड डिग्री देता रहता है. पिटाई से गंभीर घायल छात्र को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एससी-एसटी में केस दर्ज 
पूछताछ के बाद टीचर के खिलाफ एससी-एसटी अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत केस दर्ज करके गिरफ्तार किया गया है. घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए छात्र के पिता ने सभी शिक्षकों से छात्रों को चोट न पहुंचाने और भविष्य में ऐसी घटनाओं से बचने की अपील की..बच्चे के पिता ने कहा, ''मैं अपने बच्चे को लेकर बहुत चिंतित हूं और इस बर्बर घटना के लिए दुखी हूं..

First Published : 17 Oct 2021, 04:42:34 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.