News Nation Logo

Singhu Border Murder: 6 दिन पुलिस कस्टडी में रहेंगे सिंघु बॉर्डर केस के तीनों आरोपी

सिंघु बॅार्डर मर्डर (singhu border murder) केस को लेकर अब पुलिस एक्शन मोड़ में आ गई है. मर्डर के आरोपी तीनों लोगों को कोर्ट ने 7 दिन की कस्टडी में भेजने के आदेश दिए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 17 Oct 2021, 04:17:25 PM
singhu23

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: ANI)

highlights

  • नारायण सिंह, भगवंत और गोविंद सिंह को आज सोनिपत कोर्ट में किया था पेश 
  • सिंघु बॅार्डर मर्डर केस में लगातार एक्शन मोड में पुलिस 
  • सरबजीत सिंह को भी 10 दिन की कस्टडी में भेजा 

नई दिल्ली :

सिंघु बॅार्डर मर्डर (singhu border murder) केस को लेकर अब पुलिस एक्शन मोड़ में आ गई है. मर्डर के आरोपी तीनों लोगों को कोर्ट ने 7 दिन की कस्टडी में भेजने के आदेश दिए हैं. वहीं सबसे पहले गिरफ्तार किए गए सरबजीत सिंह को 10 दिन की कस्टडी में भेजा गया है.आपको बता दें कि सिंघु बॅार्डर पर मंच के पास एक मजदूर का हाथ कटा शव मिला था. जिसके बाद आन्दोलन कर रहे किसानों में खलबली मच गई थी. पुलिस की खोजबीन के  बाद मामले की कलई खुलती जा रही है. पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है कि बहुत जल्द केस को वर्कआउट कर दिया जाएगा.

यह भी पढें :Delhi Metro:अब दिल्ली मेट्रो में भी यात्री ले सकेंगे इंटरनेट का मजा, इस लाइन के यात्रियों को मिलेगी सुविधा

सिंघू सीमा कांड के तीनों आरोपी नारायण सिंह, भगवंत सिंह और गोविंद प्रीत सिंह को 6 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. उन्हें आज सोनीपत कोर्ट में पेश किया गया था. आपको बता दें कि हरियाणा-दिल्ली बॅार्डर (Singhu Border) पर तकरीबन एक साल से किसान आन्दोलन चल रहा है. जिसको लेकर किसानों ने बॅार्डर सील कर रखा है. विगत शुक्रवार को बॅार्डर पर एक बहुत ही दर्दनाक घटना को अंजाम दिया गया. किसानों के मंच के पास मजदूर लखवीर का हाथ कटा शव मिलने से सनसनी फैल गई. किसान नेताओं ने निहंगों पर आरोप लगाकर पुलिस को तहरीर भी दी थी. साथ ही घटना के कुछ ही देर बाद एक वीडियो भी वायरल हुआ था. जिसमें कुछ निहंग शव के पास खड़े होकर यातना दे रहा था.. 

पुलिस का कहना है अभी लखबीर सिंह मर्डर केस में चार लोगों को कस्टडी में लिया गया है. अभी और भी लोग इसमें संलिप्त है. बहुत जल्द वे भी सलाखों के पीछे होंगे. सरबजीत सिंह से कुछ अहस सबूत हाथ लगे हैं. उसकी रिमांड को तीन दिन और बढ़ा दिया गया है. हालाकि पुलिस ने सरबजीत सिंह के लिए 14 दिन की रिमांड मांगी थी.

First Published : 17 Oct 2021, 04:16:12 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.