logo-image

केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव की 417 किलोमीटर लंबी जन आशीर्वाद यात्रा संपन्न

केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव की 417 किलोमीटर की जन आशीर्वाद यात्रा शनिवार को राजस्थान के अजमेर में संपन्न हो गई. केंद्रीय मंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा को राजस्थान में लोगों का व्यापक आशीर्वाद और जन समर्थन मिला.

Updated on: 26 Aug 2021, 02:32 PM

highlights

  • केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव की 417 किलोमीटर लंबी जन आशीर्वाद यात्रा संपन्न
  • लोगों ने केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव का किया अभूतपूर्व स्वागत 
  • विपक्ष का सदन नहीं चलने देना दुखद - भूपेंद्र यादव

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव की 417 किलोमीटर की जन आशीर्वाद यात्रा शनिवार को राजस्थान के अजमेर में संपन्न हो गई. केंद्रीय मंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा को राजस्थान में लोगों का व्यापक आशीर्वाद और जन समर्थन मिला. अजमेर में जन समर्थन यात्रा के दौरान केंद्रीय मंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नए भारत के संकल्प को हम सब मिलकर पूरा करेंगे. उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि सदन में जो रवैया विपक्ष ने अपनाया वह दुर्भाग्यपूर्ण था. विपक्ष का सदन नहीं चलने देना, उसे बाधित करना दुखद था. जनसभा को संबोधित करते हुए केंन्द्रीय मंत्री भावुक हो गए. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने सरल, समावेशी मंत्रीमंडल का गठन किया लेकिन विपक्ष ने सदन में नए मंत्रियों का परिचय तक नहीं होने दिया. प्रधानमंत्री ने सर्वहित में सभी नए मंत्रियों की अपने अपने क्षेत्र में यात्रा निकालने का मार्ग सुझाया है. उक्त बातें केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने जन आशीर्वाद यात्रा के अंतिम दिन अजमेर में जनसभा को संबोधित करते हुए कही.

यह भी पढें : नहीं रहे राम मंदिर आंदोलन के नायक, जानें- राजनीतिक सफर से लेकर सरकार बलिदान तक की कहानी

बता दें कि शुक्रवार को यात्रा के दूसरे दिन भूपेंद्र यादव जयपुर से अजमेर के लिए रवाना हुए थे. यात्रा के दूसरे दिन जयपुर जिले के दूदू में केंद्रीय मंत्री ने एक बड़ी जनसभा को संबोधित करते हुए यह दावा किया था कि राजस्थान में 2023 में बीजेपी की सरकार बनेगी. उन्होंने अशोक गहलोत सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए भ्रष्टाचार में डूबी सरकार करार दिया था. 

यह भी पढ़ें : एक युग का अंत : मोदी, शाह सहित शीर्ष भाजपा नेताओं ने कल्याण सिंह के निधन पर जताया शोक


गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देश पर जन आशीर्वाद यात्रा निकाली गई थी. जन आशीर्वाद यात्रा जैसे ही जयपुर से अजमेर पहुंची यहां मौजूद लोगों ने केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव का अभूतपूर्व स्वागत किया. अजमेर में आम लोग से लेकर भाजपा कार्यकर्ता भारी संख्या में केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव का स्वागत करने के लिए कार्यक्रम स्थल पर मौजूद थे. यात्रा के अंतिम दिन अजमेर में केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने लोगों से लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं का भावनात्मक अभिनंदन करने में कोई कसर बाकी नहीं रखी.