logo-image
लोकसभा चुनाव

छत्तीसगढ़ में सामाजिक प्रतिनिधियों ने अमित शाह का अभिनंदन किया

छत्तीसगढ़ में सामाजिक प्रतिनिधियों ने अमित शाह का अभिनंदन किया

Updated on: 23 Jul 2023, 09:35 PM

रायपुर:

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करने अनुसूचित जनजाति समाज, अनुसूचित जाति समाज और सहारा इंडिया के निवेशकों के प्रतिनिधिमंडलों ने रविवार को कुशाभाऊ ठाकरे परिसर स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय में केंद्रीय गृहमंत्री शाह से भेंट कर उनका अभिनंदन किया। जनजाति समाज, अनुसूचित जाति समाज, सहारा इंडिया के निवेशकों ने किया गृह व सहकारिता मंत्री अमित शाह का अभिनंदन किया।

उल्लेखनीय है कि केंद्र सरकार ने 12 जनजातियों को जनजाति समाज में शामिल करने, माहरा और महरा समाज को अनुसूचित जाति समाज में शामिल करने का निर्णय पारित किया है। इसी प्रकार सहारा इंडिया के निवेशकों के लिए रिफंड पोर्टल शुरू किया गया है। रविवार को हुए इस अभिनंदन कार्यक्रम में अधिकार वंचित आदिवासी संघर्ष समिति की ओर से संयोजक फणीन्द्र भोई, सह संयोजक भुवाल सिंह व प्रतिनिधि मंडल के अन्य सदस्यों ने शाह का अभिनंदन किया। सर्व महरा, माहरा समाज के प्रतिनिधिमंडल ने अपने प्रदेश अध्यक्ष के श्रीराम शैलेंद्र के नेतृत्व में शाह से भेंटकर दो जातियों को अनुसूचित जाति समाज में शामिल करने के लिए शाह का अभिनंदन किया। इसी प्रकार सहारा इंडिया के निवेशकों के प्रतिनिधि मंडल ने छत्तीसगढ़ में रिफंड पोर्टल शुरू करने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए निवेशकों शाह का अभिनंदन किया।

इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने घोषणा की कि सहारा निवेशकों की सुविधा के लिए प्रदेश के सभी जिलों में हेल्प सेंटर खोले जाएंगे, जिससे निवेशकों को अपनी फंसी हुई जमापूंजी वापस मिलने में परेशानी न हो।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.