News Nation Logo

हरदीप सिंह पुरी का बड़ा बयान- ब्रिटेन से आने वाली फ्लाइट पर लगी रोक बढ़ सकती है आगे

नागर विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी (hardeep singh puri) ने मंगलवार को कहा कि उन्हें लगता है कि भारत और ब्रिटेन के बीच यात्री उड़ानों पर लगे अस्थायी रोक को थोड़ा और बढ़ाना पड़ेगा.

By : Nitu Pandey | Updated on: 29 Dec 2020, 04:16:33 PM
hardeep singh puri k

हरदीप सिंह पुरी (Photo Credit: फाइल फोटो)

दिल्ली:

नागर विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी (hardeep singh puri) ने मंगलवार को कहा कि उन्हें लगता है कि भारत और ब्रिटेन के बीच यात्री उड़ानों पर लगे अस्थायी रोक को थोड़ा और बढ़ाना पड़ेगा. ब्रिटेन में कोरोना वायरस के एक नए स्वरूप के सामने आने के बाद उड़ानों पर अस्थायी रोक लगाई गई थी.

नागर विमानन मंत्रालय ने पिछले हफ्ते घोषणा की थी कि वायरस के नए स्वरूप के सामने आने की वजह से ब्रिटेन व भारत के बीच विमानों की आवाजाही 23 दिसंबर से 31 दिसंबर तक स्थगित रहेगी. मंत्री ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, “मुझे लगता है कि भारत-ब्रिटेन के बीच उड़ानों पर अस्थायी रोक को थोड़ा और बढ़ाना पड़ेगा.”

उन्होंने कहा, “अगले एक या दो दिनों में हम यह पता कर लेंगे कि क्या कोई अतिरिक्त कदम उठाने की जरूरत है अथवा मौजूदा अस्थायी निलंबन में हम कब से ढील देना शुरू कर सकते हैं.” 

इसे भी पढ़ें:CM ममता बोलीं- MLA खरीदने से TMC नहीं होगी खत्म, पहले ये पता करो

 गौरतलब है कि यूनाइटेड किंगडम में कोरोना का नया स्‍ट्रेन मिलने के कारण भारत सहित 50 देशों ने पिछले हफ्ते वहां उड़ानों पर प्रतिबंध लगा दिया

First Published : 29 Dec 2020, 04:11:57 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.