logo-image

शोपियां में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, कई आंतकी गतिविधियों में शामिल 2 दहशतगर्द ढेर

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ हुई. जिसमें दो दहशतगर्दों को जवानों ने मार गिराया.

Updated on: 27 Dec 2020, 06:24 AM

नई दिल्ली :

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ हुई. जिसमें दो दहशतगर्दों को जवानों ने मार गिराया. वहीं जो सुरक्षाकर्मी जख्मी हो गए. इलाके में अभी सर्च अभियान जारी हैं. 

जम्मू-कश्मीर पुलिस की मानें तो शोपियां में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. जिसमें दो आतंकी मार गए. पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक दोनों आतंकवादी कई आतंकवादी गतिविधियों में शामिल समूह का हिस्सा थे, जिसमें सुरक्षा बलों पर हमले और नागरिक अत्याचार शामिल थे. केस रजिस्टर कर लिया गया है.

इसे भी पढ़ें:कृषि कानून पर NDA को एक और बड़ा झटका, अकाली दल के बाद RLP ने भी छोड़ा साथ

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर के शोपियां के कनिगाम इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की एक गुप्त सूचना पर घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू किया. उन्होंने कहा कि जब सुरक्षा बल के जवान तलाशी ले रहे थे, तभी आतंकवादियों ने उन पर गोली चलायी. अधिकारी ने बताया कि इसके परिणामस्वरूप मुठभेड़ शुरू हो गई. अधिकारी ने कहा कि जवाबी गोलीबारी में दो आतंकवादी ढेर कर दिए गए.