logo-image

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, दो आतंकी मारे गए

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबल लगातार आतंकवादियों को ठिकाने लगा रहे हैं. अपने नापाक मंसूबे को अंजाम देने की फिराक में आतंकियों को सुरक्षाबल पहले ही धर दबोच रहे है, या फिर मुठभेड़ में मार गिरा रहे हैं.

Updated on: 10 Oct 2020, 05:48 PM

नई दिल्ली :

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबल लगातार आतंकवादियों को ठिकाने लगा रहे हैं. अपने नापाक मंसूबे को अंजाम देने की फिराक में आतंकियों को सुरक्षाबल पहले ही धर दबोच रहे है, या फिर मुठभेड़ में मार गिरा रहे हैं. शनिवार को पुलवामा के दादुरा इलाके में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया. तलाशी अभियान अभी चल रही है.

बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को इन इलाकों में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई. मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया. इनके पास से हथियार भी बरामद किए गए हैं. तलाशी अभी भी जारी है.  

इसे भी पढ़ें:प्रेम प्रसंग में हत्या: मनीष सिसोदिया पीड़ित परिवार से की मुलाकात, 10 लाख मुआवजे का किया ऐलान

इससे पहले आज कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों को दक्षिण कश्मीर में कुलगाम जिले के चिनगाम इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिली थी, जिसके बाद बलों ने इस इलाके को घेर लिया और तलाश अभियान शुरू किया.