News Nation Logo
Banner

स्पाइसजेट की अहमदाबाद से गुवाहाटी फ्लाइट में दो यात्री कोरोना संक्रमित पाए गए

स्पाइसजेट (Spicejet) की अहमदाबाद से दिल्ली होते हुए गुवाहाटी जाने वाली उड़ान में सोमवार को दो यात्री कोरोना वायरस संक्रमित (Corona Infected) पाए गए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 28 May 2020, 06:39:20 AM
Spicejet Flight Corona

गुवाहाटी पहुंचने के बाद यात्रियों के नमूनों की जांच की गई. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

स्पाइसजेट (Spicejet) की अहमदाबाद से दिल्ली होते हुए गुवाहाटी जाने वाली उड़ान में सोमवार को दो यात्री कोरोना वायरस संक्रमित (Corona Infected) पाए गए हैं. एयरलाइन ने बुधवार को यह जानकारी दी. लॉकडाउन (Lockdown)  करीब दो महीने के अंतराल के बाद देश में घरेलू यात्री उड़ानें सोमवार से ही शुरू की गई थीं. स्पाइसजेट के एक प्रवक्ता ने कहा, 'अहमदाबाद से गुवाहाटी के लिए स्पाइसजेट की उड़ान में 25 मई को यात्रा करने वाले दो यात्री कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं. इन यात्रियों ने एसजी-8194 (अहमदाबाद-दिल्ली) और एसजी-8152 (दिल्ली-गुवाहाटी) में यात्रा की थी.'

यह भी पढ़ेंः शनिभक्त दाती महाराज लॉकडाउन उल्लंघन मामले में गिरफ्तार, सोशल डिस्टेंसिंग नियमों को तोड़ा

क्वारेंटाइन किया गया
एयरलाइन ने कहा, 'गुवाहाटी पहुंचने के बाद यात्रियों के नमूनों की जांच की गई थी और इन्हें पृथक-वास में रखा गया था. जांच रिपोर्ट 27 मई को आयी. चालक दल को पृथक-वास में भेजा गया है और स्पाइसजेट सरकारी एजेंसियों के साथ सहयोग स्थापित करके उन यात्रियों को सूचित कर रही है, जिन्होंने इन लोगों के साथ यात्रा की थी.' इससे पहले, मंगलवार को इंडिगो ने कहा था कि 25 मई की शाम को उसकी चेन्नई से कोयंबटूर की उड़ान में सवार एक मुसाफिर कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था.

यह भी पढ़ेंः महाराष्ट्र: कोरोना से 105 लोगों ने 1 दिन में तोड़ा दम, मरीजों की संख्या 57 हजार के करीब

एअर इंडिया में भी मिले संक्रमित
एअर इंडिया ने बुधवार को बताया कि एलायंस एयर की राष्ट्रीय राजधानी से लुधियाना की उड़ान में सवार एक यात्री कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है. इसके बाद चालक दल के पांच सदस्यों समेत कुल 41 लोगों को पृथक-वास में भेज दिया गया है.

First Published : 28 May 2020, 06:39:20 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो