logo-image

कोरोना ने मुंबई पुलिस में मचाया कोहराम, 2 ASI की COVID-19 से गई जान

मिली जानकारी के अनुसार मुंबई पुलिस के दो एएसआई (ASI) की मौत हो गई. कोरोना संक्रमित असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (ASI)मुरलीधर शंकर वाघमारे और पीएन भगवान पराते का निधन हो गया.

Updated on: 14 May 2020, 09:39 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) लगातार लोगों की जान ले रहा है. दुनिया भर में लाखों लोग इसकी चपेट में आकर इस दुनिया को अलविदा कह गए. भारत में भी इस किलर वायरस ने 25 सौ से ज्यादा लोगों की जान ले ली है. गुरुवार को मुंबई के दो पुलिस वाले कोरोना की भेंट चढ़ गए.

मिली जानकारी के अनुसार मुंबई पुलिस के दो एएसआई (ASI) की मौत हो गई. कोरोना संक्रमित असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (ASI)मुरलीधर शंकर वाघमारे और पीएन भगवान पराते का निधन हो गया. वाघमारे सिवरी पुलिस स्टेशन में तैनात थे, जबकि पराते शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में तैनात थे. मुंबई पुलिस ने इनके निधन पर शोक जताया है.

इसे भी पढ़ें:कोरोना संकट में दुनियाभर में भारत का दबदबा, 120 देशों को की पैरासिटामॉल, हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन की आपूर्ति

कोरोना से अबतक मुंबई में 5 से ज्यादा पुलिसकर्मियों की मौत हो चुकी है.महाराष्ट्र पुलिस में अब तक कोरोना से 1 हजार से ज्यादा पुलिसकर्मी संक्रमित हैं. बुधवार को महाराष्ट्र में करीब 221 पुलिसकर्मी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं.

वहीं, गुरुवार को मुंबई में एक दिन में आए कोविड-19 के 998 नए मामले सामने आए हैं. शहर में अभी तक 16,579 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है संक्रमण से एक दिन में 25 लोगों की मौत हुई है. अबतक मरने वालों की संख्या 621 पहुंची.