logo-image

लग्जरी गाड़ी चोरी करने वाले दो गिरफ्तार, फॉर्च्यूनर कार बरामद

लग्जरी गाड़ी चोरी करने वाले दो गिरफ्तार, फॉर्च्यूनर कार बरामद

Updated on: 09 Apr 2023, 04:05 PM

ग्रेटर नोएडा:

ग्रेटर नोएडा में लग्जरी गाड़ियों को निशाना बना कर उन्हें चोरी कर बेचने वाले दो शातिर बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह लोग दूसरे राज्यों से गाड़ियां चोरी कर अन्य राज्यों में ले जाकर उसे बेचते थे।

गाड़ियों को ले जाते वक्त यह गाड़ियों पर फर्जी नंबर प्लेट लगा देते थे जिससे किसी को शक ना हो। यह बदमाश लग्जरी गाड़ियों को ही अपना निशाना बनाते थे ताकि एक बार में ही मोटा मुनाफा कमाया जा सके।

ग्रेटर नोएडा थाना बीटा-2 पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान अभियुक्त प्रवीण त्यागी और प्रवीण शर्मा को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के कब्जे से चोरी की एक गाड़ी फॉर्च्यूनर, दो तमंचे, 4 कारतूस जिंदा, 315 बोर व एक फर्जी नम्बर प्लेट बरामद हुयी है।

अभियुक्त शातिर किस्म के अपराधी हैं, जो चोरी की गाड़ियों को कम दाम में एक स्थान से खरीदकर दूरस्थ स्थानों पर ऊंचे दामों में बेचते हैं तथा गाड़ी को पुलिस से बचाने के लिए फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर रखते हैं।

8 अप्रैल को भी ये आरोपी थाना सिविल लाईन गुडगांव, हरियाणा क्षेत्र से चोरी फॉर्च्यूनर गाड़ी को बेचने के लिए फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर बिहार जा रहे थे। चेकिंग के दौरान गाड़ी के आगे नम्बर प्लेट न होने के कारण शक होने पर थाना बीटा-2 पुलिस ने अभियुक्त प्रवीण त्यागी व प्रवीण शर्मा को डाढा गोलचक्कर के पास से गिरफ्तार किया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.