logo-image

ट्विच ने नए क्लिप एडिटर फीचर्स, डिस्कवरी फीड और बहुत कुछ किया पेश 

ट्विच ने नए क्लिप एडिटर फीचर्स, डिस्कवरी फीड और बहुत कुछ किया पेश 

Updated on: 09 Jul 2023, 12:15 PM

लंदन:

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ट्विच ने अपने ट्विचकॉन पेरिस इवेंट में नए क्लिप एडिटर फीचर्स, डिस्कवरी फीड और बहुत कुछ पेश किया है।

कंपनी ने शनिवार को एक ब्लॉगपोस्ट में कहा कि प्लेटफॉर्म क्लिप एडिटर में नए फीचर जोड़ेगा, जिसमें ट्रिमिंग फिक्शन और वीडियो एडिटर्स तक एक्सेस की क्षमता शामिल है।

कंपनी मोबाइल पर क्लिप एडिटर भी ला रही है। ट्विच ने प्लेटफॉर्म पर अपकमिंग डिस्कवरी फीड भी पेश की।

डिस्कवरी फीड ऐप में स्क्रॉल करने योग्य फीड होगी जो यूजर्स को क्लिप्स का एक पर्सनलाइज मिक्स को दिखाएगी।

एक बार यह फीड शुरू हो जाने के बाद, दर्शक ढेर सारे स्ट्रीमर्स के चैनलों से क्लिप डिस्कवर कर सकेंगे, चाहे वे लाइव हों या नहीं।

कंपनी ने कहा, क्लिप्स में हमारा निवेश दर्शकों को आपके चैनल को डिस्कवर करने में मदद करने के लिए है ताकि जब आप स्ट्रीम करें तो वे आपसे और आपके कम्युनिटी से जुड़ें।

इसके अलावा, अगस्त से यूजर्स अपने क्रिएटर डैशबोर्ड में दिखाए गए क्लिप्स को चिह्नित करने में सक्षम होंगे।

प्लेटफॉर्म स्टोरीज फॉर्मेट भी ला रहा है, जिससे यूजर्स को किसी भी समय, विश्वसनीय रूप से उनके पूरे कम्युनिटी तक पहुंचने में मदद मिल सके। साथ ही, गेस्ट स्टार के लिए स्ट्रीमिंग टुगेदर भी आ रहा है।

कंपनी ने कहा, आपको ज्यादा कंट्रोल देने के लिए, हम चैट काउंटडाउन टाइमर पेश कर रहे हैं। यह ऑप्शनल फीचर स्ट्रीमर्स को ठीक उसी समय दिखाएगी जब कोई विज्ञापन आ रहा होगा, जिसमें स्नूज करने या पुल अहेड के ऑप्शन होंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.