logo-image
लोकसभा चुनाव

त्रिपुरा विधानसभा का बजट सत्र शुक्रवार से शुरू

त्रिपुरा विधानसभा का बजट सत्र शुक्रवार से शुरू

Updated on: 06 Jul 2023, 09:35 PM

अगरतला:

त्रिपुरा विधानसभा का बजट सत्र शुक्रवार से शुरू होगा। राज्य के वित्त मंत्री प्रणजीत सिंघा रॉय सत्र के पहले दिन 2023-24 का वार्षिक बजट पेश करेंगे।

त्रिपुरा विधानसभा सचिव बिष्णु पी. कर्माकर ने कहा कि सत्र 13 जुलाई तक चलेगा। 16 फरवरी को विधानसभा चुनाव के कारण वित्तीय वर्ष 2023-24 के लिए राज्य का बजट फरवरी-मार्च के सामान्य महीनों में पेश नहीं किया जा सका था।

इस बीच, विपक्षी दलों के सूत्रों ने कहा कि वे सत्तारूढ़ भाजपा विधायक जादब लाल देबनाथ के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की मांग करेंगे, जो मार्च में त्रिपुरा विधानसभा सत्र के दौरान अपने मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो देखते हुए पकड़े गए थे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, विपक्षी नेता सीपीआई-एम के जितेंद्र चौधरी, कांग्रेस के बिराजीत सिन्हा सदन के अंदर अनैतिक कृत्य करने के लिए देबनाथ के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते रहे हैं।

भाजपा विधायक की आलोचना करते हुए विधानसभा में विपक्ष के नेता अनिमेष देबबर्मा ने कहा था कि विधायक जिम्मेदार व्यक्ति हैं और उनके कृत्यों से दूसरों, विशेषकर युवा पीढ़ी के लिए बुरी मिसाल नहीं बननी चाहिए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.