News Nation Logo
Banner

जम्मू में महबूबा मुफ्ती के खिलाफ तिरंगा रैली, पाकिस्तान भेजने की मांग

जम्मू में महबूबा मुफ्ती के खिलाफ लोग सड़कों पर उतर आए हैं और प्रदर्शन कर रहे हैं. जम्मू में आज शिवसेना डोगरा फ्रंट ने महबूबा की झंडे वाली टिप्पणी का जवाब झंडे से ही दिया है.

By : Dalchand Kumar | Updated on: 24 Oct 2020, 03:35:36 PM
Mehbooba Mufti

पीडीपी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती (Photo Credit: फ़ाइल फोटो)

जम्मू कश्मीर:

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती के बयान पर सियासत तेज हो गई है तो मुफ्ती द्वारा दिए बयान पर जम्मू में लोगों की तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. जम्मू में महबूबा मुफ्ती के खिलाफ लोग सड़कों पर उतर आए हैं और प्रदर्शन कर रहे हैं. जम्मू में आज शिवसेना डोगरा फ्रंट ने महबूबा की झंडे वाली टिप्पणी का जवाब झंडे से ही दिया है. डोगरा फ्रंट के कार्यकर्ताओं ने झंडा रैली निकाली, जिसमें जम्मू के सैंकड़ों कार्यकर्ता हाथों में तिरंगा लिए महबूबा मुफ्ती को जवाब देते नजर आए हैं.

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और BJP के बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस कोरोना पॉजिटिव

शिवसेना डोगरा फ्रंट के कार्यकर्ताओं ने झंडा ऊंचा रहे हमारा के नारे भी लगाए. इस मौके पर शिवसेना डोगरा फ्रंट ने महबूबा मुफ्ती पर जान पूछकर हिंदू और मुस्लिम में लकीर खींचने का आरोप लगाया है. डोगरा फ्रंट ने मांग की इस तरह की बात करने वालों पर मुकदमा करने की बजाय उन्हें सीधे ही पाकिस्तान भेज देना चाहिए.

यह भी पढ़ें: रॉ चीफ से मिल नेपाल PM केपी ओली के बदले सुर, ट्वीट क‍िया पुराना नक्‍शा

उल्लेखनीय है कि महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को कहा था कि उनका झंडा जम्मू-कश्मीर का झंडा है और वो तिरंगा तभी उठाएगी जब उनको ये झंडा वापस मिलेगा. महबूबा मुफ्ती के इस बयान पर सियासी बवंडर खड़ा हो गया है और उनके खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर कोर्ट में कई याचिकाएं दायर की गई हैं. जम्मू समेत देशभर में उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की जा रही है.

First Published : 24 Oct 2020, 03:35:36 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो