logo-image

तमिलनाडु के मंत्री की बेटी ने बेंगलुरु पुलिस से मांगी सुरक्षा

तमिलनाडु के मंत्री की बेटी ने बेंगलुरु पुलिस से मांगी सुरक्षा

Updated on: 08 Mar 2022, 09:25 AM

बेंगलुरु:

तमिलनाडु के एक मंत्री की नवविवाहित बेटी ने सोमवार को अपने पिता से असुरक्षा महसूस करते हुए बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त से सुरक्षा मांगी है।

जयकलयानी, हिंदू धार्मिक और धर्मार्थ बंदोबस्ती मंत्री, पी.के. शेखर बाबू की बेटी है। उन्होंने अपने पति सतीश कुमार और अपने लिए सुरक्षा मांगी है।

उन्होंने पुलिस आयुक्त कमल पंत को ज्ञापन सौंपा।

मीडिया से बात करते हुए, मंत्री की बेटी ने कहा कि वह कई सालों से सतीश कुमार से प्यार करती थी, लेकिन उनका परिवार उनके रिश्ते के खिलाफ था।

उन्होंने कहा कि मेरे माता-पिता ने सतीश कुमार के प्रति मेरे प्यार पर आपत्ति जताई है। जब मैंने कुछ महीने पहले उससे शादी करने का प्रयास किया, तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और उसे दो महीने के लिए हिरासत में ले लिया।

जयकल्यानी ने कहा कि मुझे इसके पीछे अपने पिता की भूमिका पर संदेह है। मैं एक वयस्क हूं। हम दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं और हमने शादी कर ली है।

उन्होंने कहा कि तमिलनाडु लौटने पर हमें जान से मारने की धमकी दी गई है, इसलिए हमने सुरक्षा के लिए बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त से संपर्क किया है।

हिंदू कार्यकर्ता भरत शेट्टी ने कहा कि जोड़े ने सोशल मीडिया पर उनसे मदद मांगी है।

उन्होंने कहा कि हमने हिंदू परंपरा के अनुसार एक विवाह समारोह का आयोजन किया था। उन्हें लड़की के परिवार से जान से मारने की धमकी दी गई है और इसलिए वे बेंगलुरु पुलिस द्वारा सुरक्षा की मांग कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.