logo-image

TMC Protest: दिल्ली में TMC सांसदों के साथ पर बैठे अभिषेक बनर्जी, पुलिस ने कई नेताओं को लिया हिरासत में

TMC Protest In Krishi Bhavan : देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के सांसदों और नेताओं ने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी (TMC Leader Abhishek Banerjee) की अगुवाई में धरना दिया.

Updated on: 03 Oct 2023, 11:31 PM

नई दिल्ली:

TMC Protest In Krishi Bhavan : देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के सांसदों और नेताओं ने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी (TMC Leader Abhishek Banerjee) की अगुवाई में धरना दिया. पुलिस ने कृषि भवन के अंदर प्रदर्शन कर रहे तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को हिरासत में ले लिया. टीएमसी ने दावा किया है कि केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति के न मिलने के बाद उन्होंने धरना दिया. (TMC Protest In Krishi Bhavan)

यह भी पढ़ें : Telangana Election: PM मोदी ने तेलंगाना की जनता को बताया गुजराती बेटों का योगदान, एक ने दिलाई आजादी तो दूसरा...

कृषि भवन में धरने पर बैठे टीएमसी नेताओं ने पुलिस को देखकर निकलने की कोशिश की, लेकिन उन्हें से जाने नहीं दिया गया. इसके बाद पुलिस ने अभिषेक बनर्जी और महुआ मोइत्रा समेत कई नेताओं को हिरासत में ले लिया है. TMC नेता अभिषेक बनर्जी का दावा है कि केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने उन्हें मिलने का समय देने के बाद भी उनसे मुलाकात नहीं की.

जानें क्या बोले अभिषेक बनर्जी

TMC के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी ने दिल्ली में कहा कि हमारा केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति के साथ 6 बजे मिलने का समय तय था, हमने 90 मिनट तक इंतजार किया, जिसके बाद हमें सूचित किया गया वे हमसे नहीं मिल सकती हैं. साध्वी निरंजन ने सुवेंदू अधिकारी से आज शाम 4 बजे मुलाकात की, लेकिन हमें यहां पर इंतजार करवाया गया. वे हमसे मुलाकात नहीं करना चाहती हैं तो ठीक है कोई बात नहीं लेकिन हम भी यहां से कहीं नहीं जाएंगे, हम यहीं बैठे रहेंगे. 

यह भी पढ़ें : Telangana Election: राहुल गांधी ने बताया BRS का क्या है मतलब और कौन है असली पार्टनर

जानें क्या बोले शांतनू सेन

TMC सांसद शांतनू सेन ने आगे कहा कि हमें मुलाकात के लिए बुलाया गया, डेढ़ घंटे से ज्यादा देर तक हमें इंतजार करवाया गया फिर कहा गया कि वे हमसे मुलाकात नहीं करेंगी. वे (केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति) मुलाकात नहीं करेंगी तो ठीक है, हम भी यहां (कृषि भवन) से कहीं नहीं जाएंगे, हम यही पर इंतजार रहते रहेंगे.