News Nation Logo

TMC सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने दिया लड़के को जन्म

टीएमसी की सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां ने पार्क स्ट्रीट के एक निजी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है. सूत्रों के मुताबिक बुधवार की रात को टीएमसी की सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां को पार्क स्ट्रीट के एक निजी अस्पताल में अभिनेता यश दासगुप्ता ने भर्ती कराया था.

News Nation Bureau | Edited By : Rupesh Ranjan | Updated on: 27 Aug 2021, 02:54:46 PM
nusrat jahan photo 59

TMC MP and actress Nusrat Jahan (Photo Credit: News Nation )

highlights

  • TMC सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने दिया बच्चे को जन्म
  • खुशखबरी पाकर नुसरत के फैंस काफी खुश 
  • अस्पताल के आस-पास के इलाकों में बढ़ाई गई सुरक्षा 

नई दिल्ली:

टीएमसी की सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां ने पार्क स्ट्रीट के एक निजी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है. सूत्रों के मुताबिक बुधवार की रात को टीएमसी की सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां को पार्क स्ट्रीट के एक निजी अस्पताल में अभिनेता यश दासगुप्ता ने भर्ती कराया था. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक अभिनेता यश दासगुप्ता अभी भी नुसरत जहां के साथ अस्‍पताल में ही मौजूद हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक जच्चा-बच्चा दोनों सुरक्षित और स्वस्थ हैं. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक अस्पताल के आस-पास के इलाकों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. बहरहाल यह खुशखबरी पाकर नुसरत के फैंस काफी खुश हैं. 

यह भी पढ़ें: जापान के परमाणु अपशिष्ट जल छोड़ने पर संबंधित देशों को मुआवजा मांगने का अधिकार

गौरतलब है कि तृणमूल कांग्रेस सांसद और बांग्ला फिल्म अभिनेत्री नुसरत जहां ने गुरुवार को पार्क स्ट्रीट के एक निजी अस्पताल में एक बच्चे को जन्म दिया है. आईएएनएस के मुताबिक नुसरत को बुधवार को रॉडन स्ट्रीट के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने गुरुवार को दोपहर करीब 12.45 बजे सी-सेक्शन सर्जरी के जरिए एक बच्चे को जन्म दिया. बता दें कि गुरुवार सुबह तृणमूल कांग्रेस सांसद और बांग्ला फिल्म अभिनेत्री नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, डर से ज्यादा विश्वास. बता दें कि इंस्टाग्राम पर की गई उनके द्वारा पोस्ट के कैप्शन के साथ उन्होंने एक तस्वीर भी साझा की थी. उन्होंने पॉजि़टिविटी और मॉनिर्ंग वाइब्स हैशटैग को भी पोस्ट में लिखे थे. 

यह भी पढ़ें: CORONAVIRUS : कमजोर प्रतिरक्षा और बढ़ते मामले – चिंता का समय?

इस साल की शुरूआत के लिए विवाद से भरा रहा. उन्होंने साल की शुरुआत में अपने अलग हुए पति निखिल जैन के साथ अपनी शादी को लेकर कई सवालों के साथ विवाद खड़ा कर दिया था. इस दौरान तृणमूल कांग्रेस सांसद और बांग्ला फिल्म अभिनेत्री नुसरत जहां और निखिल जैन ने एक-दूसरे के खिलाफ कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे. बता दें कि जून में तृणमूल कांग्रेस सांसद और बांग्ला फिल्म अभिनेत्री नुसरत जहां ने सार्वजनिक तौर पर एक बयान जारी कर कहा था कि निखिल जैन के साथ उनकी शादी कभी वैध नहीं है. बहरहाल अभिनेत्री नुसरत के घर नन्हा मेहमान आने से उनके प्रशंसकों में खुशी की लहर है. 

First Published : 26 Aug 2021, 04:05:03 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.