logo-image

झुका आलाकमान, राहुल गांधी और पायलट की आज हो सकती है मुलाकात

राजस्थान (Rajasthan) के सियासी घमासान के मामले में कांग्रेस (Congress) आलाकमान झुकता नजर आ रहा है. पायलट कैंप से जुड़े सूत्रों ने संकेत दिए हैं कि सचिन पायलट (Sachin Pilot) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की दिल्ली में मुलाकात हो सकती है.

Updated on: 10 Aug 2020, 11:55 AM

नई दिल्ली:

राजस्थान (Rajasthan) के सियासी घमासान के मामले में कांग्रेस (Congress) आलाकमान झुकता नजर आ रहा है. पायलट कैंप से जुड़े सूत्रों ने संकेत दिए हैं कि सचिन पायलट (Sachin Pilot) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की दिल्ली में मुलाकात हो सकती है. यह मुलाकात आलाकमान के बुलावे पर हो रही है लेकिन मुलाकात से पहले राहुल गांधी ने एक शर्त रख दी है. राहुल गांधी ने सचिन पायलट को अपने सभी विधायकों के साथ आने को कहा है जिसे उन्होंने मान लिया है.

यह भी पढ़ेंः कल से बिना अध्यक्ष चलेगी कांग्रेस! CWC बैठक न होने से पसोरेश

सूत्रों का कहना है कि पायलट कैंप के सभी विधायक दिल्ली पहुंच रहे हैं. राहुल गांधी और पायलट की संभावित मुलाकात की खबरों को लेकर फिलहाल गहलोत खेमे में उत्सुकता बनी हुई है. माना जा रहा है कि इस मुलाकात की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पहले से जानकारी थी. रविवार को जैसलमेर में हुई विधायक दल की बैठक में ही उन्होंने इसके संकेत दे दिए थे. पायलट गुट के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे विधायकों को दो टूक संदेश दे दिया गया था कि दिल्ली का जो भी फैसला होगा उसे माना जाएगा.

यह भी पढ़ेंः PM मोदी को मिलने वाला है 'एयरफोर्स वन' जैसा सुरक्षित विमान

भाजपा में हैरानी
वहीं राहुल गांधी और पायलट की संभावित मुलाकात को लेकर भाजपा कैंप में हैरानी बनी हुई है. दरअसल शुरू से ही माना जा रहा था कि इस पूरे मामले के पीछे कहीं न कहीं भाजपा का हाथ है. अब सवाल उठ रहा है कि आखिर इतना आगे आने के बाद सचमुच पायलट पीछे कैसे लौट पाएंगे. जानकारी के मुताबिक वेस्टर्न कंट्री क्लब होटल से देर रात सभी विधायक निकल चुके हैं. पहले इन विधायकों के हयात होटल जाने की खबर थी लेकिन यह विधायक होटल नहीं पहुंचे.