logo-image

टिस्का चोपड़ा ने शुरू किया अपना ऑनलाइन फूड शो टिस्काज टेबल

टिस्का चोपड़ा ने शुरू किया अपना ऑनलाइन फूड शो टिस्काज टेबल

Updated on: 12 Feb 2022, 08:40 PM

मुंबई:

अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक फूड शो होस्ट के रूप में अपनी नई यात्रा की शुरूआत टिस्काज टेबल के साथ की है, जो 12 पार्टों की सीरीज है।

शनिवार से शुरू होने वाले इस शो में टिस्का जिम सर्भ, शोभिता धूलिपाला, अनुराग कश्यप, मसाबा गुप्ता, मैरी कॉम, सायशा शिंदे जैसी हस्तियों के साथ बातचीत करती नजर आएंगी।

फुर्सत फिल्म्स, गौतम ठक्कर फिल्म्स, चीज और क्रैकर्स द्वारा निर्मित, टिस्काज टेबल का हर एपिसोड दर्शकों को टिस्का के माध्यम से शहर के स्थानों में स्वादिष्ट भोजन परोसने वाले रेस्तरां की पहचान कराता है। मेहमान की पसंद के अनुसार भोजन कीटो के अनुकूल या शाकाहारी हो सकता है। प्रत्येक अतिथि स्वादिष्ट भोजन पर बातचीत में गहराई से गोता लगाते देखा जाएगा।

शो के बारे में बात करते हुए, टिस्का ने कहा, यह मेरे लिए एक रोमांचक यात्रा है, क्योंकि मैं अपने सबसे प्रिय प्रोजेक्ट्स में से एक का कार्यभार संभाल रही हूं। टिस्का के दिमाग से टिस्काज टेबल तक आखिरकार यूट्यूब पर यह एक दिलचस्प यात्रा रही है।

एपिसोड हर शनिवार को यूट्यूब पर रिलीज किए जाएंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.