logo-image
लोकसभा चुनाव

पीएम मोदी और सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी, क्राइम ब्रांच कर रही है जांच 

दीपावली वाले दिन 112 कंट्रोल रूम के ट्विटर हैंडल पर दीपक शर्मा नाम के अकाउंट से मैसेज आया था. जिसमें पीएम और सीएम पर बम से हमला किए जाने की बात लिखी है.

Updated on: 07 Nov 2021, 07:55 PM

highlights

  • धमकी भरा ट्वीट भेजने वाले ट्विटर हैंडल के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है
  • दीपावली को 112 कंट्रोल रूम के ट्विटर हैंडल पर दीपक शर्मा नाम के अकाउंट से मैसेज आया
  • साक्षी महाराज को अक्टूबर में सउदी अरब से बम से उड़ाने की धमकी भरा फोन

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर दीपावली के दिन बम से हमला करने की धमकी दी गई थी. यह धमकी 112 कंट्रोल रूम के ट्विटर हैंडल पर भेजी गई थी. धमकी भरा पोस्ट आने पर पुलिस-प्रशासन में खलबली बच गयी. मामले की गंभीरता को देखते हुए क्राइम ब्रांच को जांच सौंपी गई है. दीपावली वाले दिन 112 कंट्रोल रूम के ट्विटर हैंडल पर दीपक शर्मा नाम के अकाउंट से मैसेज आया था. जिसमें पीएम और सीएम पर बम से हमला किए जाने की बात लिखी है. ट्वीट में कई अन्य आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया गया है. 

जेसीपी क्राइम नीलाब्जा चौधरी के मुताबिक धमकी भरा ट्वीट भेजने वाले ट्विटर हैंडल के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है. जेसीपी के मुताबिक जल्द ही धमकी देने वाले को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी के सेना की वर्दी पहनने पर दिग्विजय सिंह को एतराज, कहा- हिटलर ने....

यह पहली बार नहीं है पीएम मोदी और सीएम योगी को अराजक तत्वों से धमकी मिली है. पीएम और सीएम के अलावा भाजपा के अन्य नेताओं को भी धमकी भरा खत और संदेश मिलता रहा है. इससे पहले यूपी के उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज को भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. 

साक्षी महाराज को अक्टूबर के आखिरी महीने में सउदी अरब से बम से उड़ाने की धमकी फोन पर दी गई थी. साक्षी महाराज की शिकायत पर पुलिस तत्काल हरकत में आई थी. मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था. सफीपुर की पुलिस क्षेत्राधिकारी बीनू सिंह ने बताया था कि सांसद साक्षी महाराज के प्रतिनिधि हसनैन बकाई ने सफीपुर कोतवाली में दर्ज कराए गए मुकदमें में आरोप लगाया था कि एक व्यक्ति ने फोन पर सांसद को बम से उड़ाने की धमकी दी थी. 

उन्होंने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई थी, जिसमें सगीर नामक युवक का नाम सामने आया था. इसके  बाद सफीपुर के ही रहने वाले सईद अहमद नामक व्यक्ति को गिरफ्तार भी कर लिया गया था.