News Nation Logo
Banner

पीएम मोदी के सेना की वर्दी पहनने पर दिग्विजय सिंह को एतराज, कहा- हिटलर ने....

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सेना की वर्दी पहनने को लेकर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने एतराज जताया है. उन्होंने वर्दी को लेकर सवाल उठाते हुए कहा है कि यह तो सिर्फ शुरुआत है.

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 06 Nov 2021, 10:26:41 AM
Digvijaya and Modi

Digvijaya and Modi (Photo Credit: File Photo)

highlights

  • दिग्विजय सिंह ने ट्वीट के जरिये साधा निशाना
  • सेना की वर्दी को लेकर कहा, ये तो सिर्फ शुरुआत है
  • यशवंत सिंह के एक ट्वीट पर उन्होंने दी है प्रतिक्रिया 

नई दिल्ली:  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सेना की वर्दी पहनने को लेकर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने एतराज जताया है. उन्होंने वर्दी को लेकर सवाल उठाते हुए कहा है कि यह तो सिर्फ शुरुआत है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि यदि पीएम मोदी को संसद में एक और कार्यकाल मिला तो मुझे आश्चर्य नहीं होगा कि वे संविधान में बदलाव कर दें और खुद को देश का स्थायी प्रमुख ( Permanent Head of State) घोषित कर दें. दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीट में यशवंत सिंहा के एक ट्वीट पर अपनी यह प्रतिक्रिया दी है. वहीं प्रधानमंत्री मोदी द्वारा सेना की वर्दी पहनने के बारे में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के एक सवाल के जवाब में भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि सिंह को इस बात की जानकारी नहीं है कि नागरिक सम्मान के प्रतीक के रूप में वर्दी पहन सकते हैं. 

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी ने कहा, उत्तराखंड में पिछले 100 साल से ज्यादा यात्री अगले 10 साल में आएंगे

दिग्विजय सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि हिटलर प्रथम विश्व युद्ध में एक कॉर्पोरल था और उसने खुद को जर्मन सेना के कमांडर इन चीफ के रूप में घोषित किया था. यदि पीएम मोदी को संसद में एक और कार्यकाल मिला और वे संविधान में बदलाव कर दें और खुद को देश का स्थायी प्रमुख ( Permanent Head of State) घोषित कर दें तो मुझे आश्चर्य नहीं होगा. इससे पहले उन्होंने ट्वीट किया था कि क्या कोई नागरिक या गैर सेना का व्यक्ति सेना की वर्दी पहन सकता है? इसे लेकर उन्होंने जनरल रावत और रक्षा मंत्री से स्थिति स्पष्ट करने को कहा था. 

यशवंत के ट्वीट पर दी प्रतिक्रिया
यशवंत सिन्हा ने एक ट्वीट में लिखा था कि कितना अच्छा लगता अगर शास्त्री, इंदिराजी और अटलजी ने पाकिस्तान पर भारत की जीत का जश्न पूरे सैन्य पोशाक में मनाया होता. यशवंत सिंह की इसी ट्वीट के बाज दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर यह टिप्पणी की है. 

First Published : 06 Nov 2021, 10:26:41 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.