logo-image

केंद्रीय मंत्री गडकरी को फिर से धमकी भरा कॉल, डिमांड पूरी नहीं होने अंजाम भुगतने की धमकी

केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को फिर से धमकी भरा कॉल आया है. फोन आने के बाद गडकरी के आवास और ऑफिसों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

Updated on: 22 Mar 2023, 03:37 PM

नई दिल्ली:

केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को फिर से धमकी भरा कॉल आया है. फोन आने के बाद गडकरी के आवास और ऑफिसों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. धमकी भरे कॉल में बताया गया है कि 10 करोड़ रुपये जल्द से जल्द दे दो. नहीं तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो. कॉल करने वाले शख्स ने अपना नाम जयेश पुजारी बताया है. पश्चिमी नागपुर इलाके के खामला में स्थित गडकरी के ऑफिस ने नागपुर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. फिलहाल नागपुर पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक, नितिन गडकरी को धमकी भरा जो फोन आया है. वह किसी लड़की के नाम पर सिम नंबर है. लड़की प्राइवेट नौकरी करती है और उसका फ्रेंड जेल में बंद है. पुलिस यह जानकारी जुटा रही है कि आखिर फोन लड़की ने किए या उसके मित्र ने किए हैं. 

गडकरी की सुरक्षा बढ़ाई गई

गडकरी के खामला स्थित दफ्तर में बैठने वाले प्राइवेट सचिव ने बताया कि मंगलवार की शाम दो धमकी भरे कॉल आए. हमने तत्काल इसकी सूचना स्थानी पुलिस को दे दी. बता दें कि नितिन गडकरी इस समय संसद के बजट सत्र के लिए दिल्ली में हैं. यहां भी उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. गौरतलब है कि गडकरी की सुरक्षा पहले ही जेड प्लस कर दी गई है. नागपुर पुलिस के वरिष्ट अधिकारी ने इस मामले को लेकर साइबर सेल मशीनरी को सक्रिय कर दिया है. 

यह भी पढ़ें: Push Up Bra से मिलेगा छुटकारा, ये एक्सरसाइज ब्रेस्ट को करेंगी टोन

इसी साल जनवरी में मिली थी धमकी
गौरतलब है कि इसी साल जनवरी में नितिन गडकरी को धमकी भरे फोन घर और दफ्तर में रिसिव हुए थे. उस दौरान भी जयेश पुजारी नाम के शख्स ने सौ करोड़ रुपये की मांग की थी. शख्स ने कहा था कि अगर उसकी डिमांड पूरी नहीं हुई तो वह मंत्री के घर और दफ्तर को बम से उड़ा देगा. एक बार फिर से इसी शख्स ने धमकी भरे कॉल करके अब 10 करोड़ की डिमांड की है.  फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को दबोचा लिया जाएगा.