logo-image

PM मोदी की अपील, दिवाली पर एक दीया सीमा पर तैनात जवानों के लिए जलाएं

पीएम मोदी ने लोगों को दिवाली की बधाई दी है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि एक दीया सीमा पर तैनात बेटे-बेटियों के नाम जलाएं, जो निडर होकर हमारे राष्ट्र की रक्षा करते हैं. 

Updated on: 13 Nov 2020, 06:43 PM

नई दिल्ली :

पूरे देश भर में 14 नवंबर को धूम-धाम से दिवाली मनाई जाएगी. पीएम मोदी ने लोगों को दिवाली की बधाई दी है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि एक दीया सीमा पर तैनात बेटे-बेटियों के नाम जलाएं, जो निडर होकर हमारे राष्ट्र की रक्षा करते हैं. 

पीएम मोदी ने सेना की बहादुरी का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, 'इस दीवाली आईए हम भी एक दीया जवानों की बहादुरी की सलाम करने के लिए जलाएं, जो निडर होकर हमारे राष्ट्र की रक्षा करते हैं. शब्द हमारे सैनिकों के लिए उनके अनुकरणीय साहस के लिए उनके प्रति आभार की भावना के साथ न्याय नहीं कर सकते. सीमाओं पर मौजूद लोगों के परिवारों के लिए भी हम उनके आभारी हैं.'

इसे भी पढ़ें:अयोध्या में दीपोत्सव LIVE:सीएम योगी ने शुरू किया भव्य दीपोत्सव कार्यक्रम, देखें Video

पीएम मोदी हर साल की तरह इस साल भी दिवाली सेना के जवानों के साथ मना सकते है. पीएम मोदी इस बार राजस्थान के जैसलमेर बॉर्डर पर दीवाली मना सकते हैं. सीडीएस जनरल बिपिन रावत भी इस मौके पर उनके साथ रह सकते हैं.

सूत्रों के मुताबिक इस बार वे सरहद पर बनी लोंगेवाला पोस्ट पर दिवाली मनाएंगे. इसके लिए सेना और एसपीजी की ओर से सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.