logo-image

ओवैसी के गढ़ में गरजे सीएम योगी, कहा-रहते हिंदुस्तान में हैं लेकिन नाम लेने में...

हैदराबाद में होने वाले निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के हैदराबाद दौरे के बाद अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने भी राज्य के मल्काजगीरी में रोड शो किये.

Updated on: 28 Nov 2020, 07:01 PM

नई दिल्ली :

हैदराबाद में होने वाले निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के हैदराबाद दौरे के बाद अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने भी राज्य के मल्काजगीरी में रोड शो किये. इस दौरान उन्होंने एआईएमआईएम पर जमकर वार किया. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि रहते ये हिंदुस्तान में हैं, लेकिन नाम लेने में इन्हें शर्म आती है. 

योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'बिहार में नवनिर्वाचित एआईएमआईएम के विधायक ने शपथ ग्रहण समारोह के दौरान हिंदुस्तान कहने से इंकार कर दिया. ये लोग रहते हिंदुस्तान में हैं और नाम लेने में इन्हें शर्म आती है. यह एआईएमआईएम का असली चेहरा दिखाता है.'

इसे भी पढ़ें:लव जिहाद पर बोले शिवराज, प्रेम की आड़ में धर्मांतरण का रचा जा रहा कुचक्र, लेकिन....

योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि पीएम मोदी के गाइडलाइंस में गृहमंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को खत्म कर दिया. जिसकी वजह से लोगों को आजादी मिल गई. हैदराबाद और तेलंगाना के लोग भी जम्मू-कश्मीर में जमीन ले सकते हैं. वहां रह सकते हैं.

150 सीटों वाले ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के लिए बीजेपी ने पूरा दम लगा रखा है, वहां पहले से ही तेजस्वी सूर्या प्रचार की कमान संभाले हुए हैं.