News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

मुंबई में 26 दिसंबर को हो सकता है बड़ा आतंकवादी हमला, अलर्ट जारी

भारत की खुफिया एजेंसियों ने मुंबई में बड़े आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया है. मुंबई में इस बार एयरपोर्ट को आतंकियों द्वारा निशाना बनाए जाने का अलर्ट खुफिया एजेंसियों ने जारी किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 04 Nov 2020, 12:03:50 PM
terrorist

मुंबई में 26 दिसंबर को हो सकता है बड़ा आतंकवादी हमला, अलर्ट जारी (Photo Credit: फ़ाइल फोटो)

मुंबई:

भारत की खुफिया एजेंसियों ने मुंबई में बड़े आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया है. मुंबई में इस बार एयरपोर्ट को आतंकियों द्वारा निशाना बनाया जा सकता है, जिसका अलर्ट खुफिया एजेंसियों ने जारी किया है. अलर्ट के मुताबिक, 26 दिसंबर को मुंबई एयरपोर्ट पर एक बड़ा आतंकी हमला हो सकता है. खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट में कहा है कि 22 आतंकियों की एक टोली ये हमला कर सकती है. 

यह भी पढ़ें: फ्रांस ने माली पर हवाई हमले में मारे अलकायदा के 50 आतंकी

खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट में कहा है कि आतंकवादियों की टोली लगातार एक दूसरे से संपर्क में है. यह भी पता चला है कि मुंबई में बड़े आतंकी हमले को अंजाम देने के लिए हर एक आतंकवादी को 20-20 लाख रुपये की रकम इनाम के तौर पर देने की घोषणा हुई है. इस हमले की जानकारी मिलने के बाद खुफिया एजेंसियों ने मुंबई पुलिस को अलर्ट कर दिया है.

यह भी पढ़ें: आतंकी घुसपैठ में नाकाम पाकिस्तान अब फेंसिंग के पास लगा रहा आग, LoC का बड़ा हिस्सा चपेट में

इससे पहले बीते दिनों राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) ने पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले से आतंकी संगठन अलकायदा से जुड़े एक मदरसा शिक्षक को गिरफ्तार किया है, जो भारत में आतंकी हमलों को अंजाम देने के लिए कथित तौर पर एक ‘षड्यंत्रकारी’ के रूप में काम कर रहा था. एनआईए के मुताबिक, आरोपी अब्दुल मोमिन मंडल (32) को रविवार को गिरफ्तार किया गया. आरोपी संगठन के लिए नए सदस्यों की भर्ती करने की भी कोशिश कर रहा था और अपनी आतंकी गतिविधियों को बढ़ाने के लिए वित्तीय मदद जुटा रहा था.

First Published : 04 Nov 2020, 10:29:05 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.