logo-image

विपक्षी पार्टियों पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने साधा निशाना, कहा- मोदी का विकल्प कोई नहीं

मौर्य ने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार और झूठ बोलने की मशीन है. कांग्रेस अध्यक्ष मे पीएम मोदी के लिए जिन शब्दों का इस्तेमाल कहा है, वह अत्यंत निंदनीय है.

Updated on: 24 Sep 2018, 11:04 AM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव में विपक्षी पार्टियों के महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा है उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोई भी विकल्प नहीं है. मौर्य ने बीजेपी पिछड़ा वर्ग मोर्चा के दौरान कहा कि विपक्षी दलों में हर कोई प्रधानमंत्री बनने का दावा कर रहा है सच्चाई ये है कि मोदी का कोई विकल्प नहीं है. मोदी का विकल्प सिर्फ और सिर्फ मोदी ही है.

उप मुख्यमंत्री ने समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष आखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा है कि अखिलेश के राज में यूपी में कांवड़ यात्रा निकालने पर पाबंदी लगाई गई थी. यही नहीं राम भक्तों और साधु संतों पर लाठीचार्ज भी किया गया था और आज वहीं अखिलेश भगवान विष्णु का मंदिर बनवाने की बात करते हैं.

और पढ़ें: जंतर-मंतर पर साइकिल रैली के समापन क साथ ही समाजवादी पार्टी ने फूंका चुनावी बिगुल, मुलायम भी आए नजर

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी तंज कसते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राहुल फोटो खिंचवाने के लिए एक मंदिर से दूसरे मंदिर का चक्कार लगा रहे हैं, लेकिन अगर उनसे हनुमान चालीसा पढ़नें को कहा जाए तो वह नहीं पढ़ पाएंगे.

मौर्य ने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार और झूठ बोलने की मशीन है. कांग्रेस अध्यक्ष मे पीएम मोदी के लिए जिन शब्दों का इस्तेमाल कहा है, वह बहुत निंदनीय है.