logo-image
लोकसभा चुनाव

कृषि बिल के समर्थन में आए अनुपम खेर, वीडियो शेयर कर कही ये बातें

तमाम विवादों और विपक्षी पार्टियों के हंगामे के बाद भी रविवार को राज्यसभा में कृषि बिल पास कर दिया गया. इस बिल को लेकर सरकार के विरोध में जगह-जगह जमकर हंगामा हो रहा है.

Updated on: 21 Sep 2020, 04:12 PM

नई दिल्ली:

तमाम विवादों और विपक्षी पार्टियों के हंगामे के बाद भी रविवार को राज्यसभा में कृषि बिल पास कर दिया गया. इस बिल को लेकर सरकार के विरोध में जगह-जगह जमकर हंगामा हो रहा है. वहीं कई लोगों ने इसका समर्थन भी किया है. वहीं बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने भी कृषि बिल पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं. उन्होंने इस बिल के समर्थन में एक वीडियो भी शेयर किया हैं.

और पढ़ें: 'कृषि बिल' किसान विरोधी है इसकी लड़ाई हम आगे तक लड़ते रहेंगे: दिग्विजय सिंह

अनुमप खेर ने कहा, 'पिछले 70 सालों में किसानों की हालात चिंताजनक रही हैं. अब कृषि बिल पारित होने से स्थिति बदल गई हैं.  किसान मालिक बन गए हैं.  किसानों को 'आत्मनिर्भर' बनना चाहिए.'

वहीं इससे पहले उन्होंने 1990 में आई राजेश सेठी की फिल्म 'जीने दो' का एक सीन शेयर किया कर लिखा था, 'ये सीन मेरी फिल्म 'जीने दो' का है जिसे राजेश सेठी ने डायरेक्ट किया था. 1990 में बनी इस फिल्म में किसान कैसे शोष‍ित हो रहे थे ये दिखाया गया था. अब जो बिल पास हुआ है उससे किसानों को वो फायदा होगा जो बहुत साल पहले होना चाहिए था. चल‍िए किसानों के दिन बदल गए. जय हो नरेंद्र मोदी'. 

वहीं बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद से पारित होने वाले किसानों से जुड़े बिलों को 21 वीं सदी के भारत की जरूरत बताया. उन्होंने कहा कि देश की संसद ने, देश के किसानों को नए अधिकार देने वाले ऐतिहासिक कानूनों को पारित किया है.