logo-image

राहुल गांधी के तमिलनाडु दौरे का दूसरा दिन, बुनकरों के साथ करेंगे संवाद

तमिलनाडु में शनिवार को प्रचार अभियान शुरू करने के बाद राहुल गांधी रविवार को तिरुपुर और इरोड में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.

Updated on: 24 Jan 2021, 09:43 AM

नई दिल्ली:

देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी कांग्रेस (Congress) अब अपना वजूद बचाने की जुगत में लगी हुई है. इस साल मई में होने वाले तमिलनाडु विधानसभा चुनाव (Tamilnadu Assembly Elections) के लिए कांग्रेस ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) विधानसभा चुनाव को देखते हुए 3 दिन के दौरे पर तमिलनाडु (Tamilnadu) पहुंचे हुए हैं.

तमिलनाडु में शनिवार को प्रचार अभियान शुरू करने के बाद राहुल गांधी रविवार को तिरुपुर और इरोड में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. इस दौरान राहुल गांधी पार्टी की रैलियों में हिस्सा लेंगे और पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ अहम मीटिंग करेंगे. तय कार्यक्रम के अनुसार वे आज भी अलग-अलग क्षेत्रों से जुड़े लोगों को संबोधित करेंगे. कांग्रेस के सीनियर लीडर आज इरोड जिले में बुनकरों के साथ संवाद करेंगे.

ये भी पढ़ें- दिल्ली में और बढ़ेगी ठंड, उत्तर भारत के इन इलाकों में बारिश की संभावना

राहुल गांधी शनिवार को कोयंबटूर पहुंचे, जहां उन्होंने MSME प्रतिनिधियों को संबोधित किया और रोडशो में हिस्सा लिया. राहुल गांधी ने शनिवार को अपनी चुनावी सभाओं में बीजेपी पर जमकर हमला बोला. बता दें कि राहुल गांधी 23 से 25 जनवरी तक तमिलनाडु में ही रहेंगे. 

राहुल गांधी ने शनिवार को व्यापारियों के साथ बातचीत करते हुए वादा किया कि सत्ता में आने के बाद यूपीए सरकार (UPA Government) जीएसटी (GST) का पुनर्गठन करेगी. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी तमिलनाडु के लोग, संस्कृति और यहां की भाषा का सम्मान नहीं करते हैं.

ये भी पढ़ें- Fact Check: 1 फरवरी से चलेंगी सभी ट्रेनें, बुकिंग काउंटर जाने से पहले जान लें सच

रविवार को राहुल गांधी का पूरा कार्यक्रम

सुबह 9.45 बजे: तिरुपुर जिले के उथुकुली पहुंचेंगे.
सुबह 10.30 बजे: इरोड जिले के पेरुंडुराई पहुंचेंगे.
सुबह 11.45 बजे: इरोड जिले के पीएस पार्क पहुंचेंगे.
दोपहर 12.30 बजे: इरोड जिले में धीरन चिन्नमलै को पुष्पांजलि अर्पित करेंगे.
दोपहर 12.45: इरोड जिले में बुनकरों के साथ संवाद करेंगे.
दोपहर 3 बजे: तिरुपुर जिले के कंगेयम पहुंचेंगे.
शाम 4 बजे: तिरुपुर जिले में धरापुरम बस स्टैंड के पीछे जनता के साथ बैठक करेंगे.