News Nation Logo
Banner

आम पाकिस्तानी भारत का दुश्मन नहीं: शरद पवार

पुणे में एक ईद-मिलन समारोह में शरद पवार ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि आम पाकिस्तान नागरिक भारत के दुश्मन नहीं हैं. वो इस दौरान बिना नाम लिये पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की भी तारीख करते दिखे.

News Nation Bureau | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 13 May 2022, 03:22:51 PM
Sharad Pawar

Sharad Pawar (Photo Credit: फाइल)

highlights

  • पाकिस्तानी भारत के शत्रु नहीं: पवार
  • इमरान खान की तारीफ करते दिखे पवार
  • रूस-यूक्रेन युद्ध पर भी रखी अपनी बात

 

नई दिल्ली:  

पुणे में एक ईद-मिलन समारोह में शरद पवार ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि आम पाकिस्तान नागरिक भारत के दुश्मन नहीं हैं. वो इस दौरान बिना नाम लिये पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की भी तारीख करते दिखे. शरद पवार गुरुवार को पुणे के कोंधवा इलाके में ईद-मिलन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे.  कार्यक्रम में भारत और पाकिस्तान के रिश्ते पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के एक युवा नेता ने देश को राह दिखाने की कोशिश की लेकिन उसे सत्ता से बाहर कर दिया गया. 

इसी दौरान शरद पवार ने कहा कि पड़ोसी देश पाकिस्तान में, जहां आपके और मेरे भाई हैं. एक युवा पीएम ने देश को दिशा दिखाने की कोशिश की लेकिन उन्हें भी सत्ता से बाहर कर दिया गया.  बता दें कि पवार पाकिस्तान में इमरान की सत्ता के दौरान पाक का दौरा कर चुके हैं. शरद पवार आगे कहते हैं कि पाकिस्तान के आम लोग भारत के दुश्मन नहीं हैं. बल्कि जो लोग राजनीति करना चाहते हैं और सेना की मदद से सत्ता हथियाना चाहते हैं, वे संघर्ष के पक्ष में हैं.

ये भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस की नजर में 'BC' है AAP MLA अमानतुल्लाह खान, हिस्ट्रीशीट भी खुली

शरद पवार ने रूस-यूक्रेन युद्ध का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि दुनिया में अजीब सी स्थित बनी हुई है. एक तरफ जहां रूस जैसा ताकतवर देश यूक्रेन जैसे छोटे देश पर हमला कर रहा है. वहीं श्रीलंका में युवा सड़क पर हैं, महंगाई से जूझ रहे हैं.

First Published : 13 May 2022, 03:22:51 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.