logo-image

ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के बाद केटीआर का कटाक्ष- अच्छे दिनों के लिए धन्यवाद मोदीजी

ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के बाद केटीआर का कटाक्ष- अच्छे दिनों के लिए धन्यवाद मोदीजी

Updated on: 31 Mar 2022, 01:05 PM

हैदराबाद:

तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष के टी रामाराव ने गुरुवार को ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा, अच्छे दिनों के लिए धन्यवाद मोदीजी।

केटीआर ने भी मोदी के पुराने ट्वीट पोस्ट किए जब वह गुजरात के मुख्यमंत्री थे। 23 मई, 2012 को ऐसे ही एक ट्वीट में, मोदी ने पेट्रोल की कीमतों में भारी बढ़ोतरी को कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूपीए सरकार की विफलता का एक प्रमुख उदाहरण बताया था।

अक्टूबर 2014 में एक अन्य ट्वीट में, प्रधानमंत्री ने दावा किया था कि जब से हमने सरकार बनाई है, पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कमी आई है। हम अपने देश के सामने आने वाली बाधाओं को दूर करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

टीआरएस नेता, जो राज्य सरकार में एक वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री भी हैं, उन्होंने भी मोदी को उनके पिछले बयानों की याद दिलाई जब मोदी विपक्ष में थे।

केटीआर ने जल जीवन मिशन-हर घर जल पर केंद्र सरकार के एक विज्ञापन पर भी प्रतिक्रिया दी।

उन्होंने प्रधानमंत्री से तेलंगाना सरकार की मिशन भगीरथ योजना में केंद्र सरकार के योगदान पर तेलंगाना के लोगों के साथ साझा करने का आग्रह किया, जिसका उद्देश्य हर घर में पेयजल उपलब्ध कराना है।

केटीआर ने विज्ञापन में किए गए दावे का जिक्र करते हुए लिखा, तेलंगाना सरकार के एक प्रमुख कार्यक्रम को लागू करना जहां आपकी सरकार का शून्य योगदान है, एक पीएम के कद के अनुरूप नहीं है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.