News Nation Logo
Banner
Banner

आतंकियों की कायराना हरकत, अब प्रिंसिपल औऱ टीचर की गोली मार हत्या

आतंकियों ने कायराना हरकत में एक स्कूल प्रिंसिपल औऱ टीचर को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया. आतंकियों ने यह कायराना हरकत श्रीनगर के ईदगाह इलाके में की.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 07 Oct 2021, 12:59:39 PM
rinagar

सुरक्षा बलों की सख्ती से बौखलाए आतंकी ्ब गायराना हरकत पर उतरे. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • सुरक्षा बलों की कार्रवाई से त्रस्त आतंकियों ने बदला पैंतरा
  • अब निर्दोष हिंदुओं को बना रहे हैं अपना निशाना
  • गृह मंत्रालय ने बुलाई आतंकी हमले के बाद अहम बैठक

श्रीगनर:

सुरक्षा बलों के ऑपरेशन से बौखलाए पाकिस्तान परस्त आतंकी अब निर्दोष नागरिकों की हत्या पर उतर आए हैं. बुधवार को एक कश्मीरी पंडित की नृशंस हत्या के बाद गुरुवार को भी आतंकियों ने कायराना हरकत में एक स्कूल प्रिंसिपल औऱ टीचर को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया. आतंकियों ने यह कायराना हरकत श्रीनगर के ईदगाह इलाके में की. प्राप्त जनकारी के मुताबिक बुरी तरह से घायल दोनों लोगों को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. मृतकों की पहचान स्कूल की प्रिसिंपल सतिंदर कौल और टीचर दीपक चंद के रूप में हुई है. 

वैष्णो देवी में सुरक्षा बढ़ाई गई
श्रीनगर में आतंकी हमले और उसमें भी हिंदुओं को निशाना बनाए जाने से दिल्ली में गृहमंत्रालय भी हरकत में आ गया है. हालांकि एहितियातन वैष्णो देवी में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. आने वाले श्रद्धालुओं की सघन जांच के अलावा डॉग स्कवॉयड की भी मदद ली जा रही है. खासकर कटरा में सुरक्षा बंदोबस्त और कड़े कर दिए गए हैं. स्थानीय पुलिस ने आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन छेड़ दिया है. साथ ही वाहनों की सघन जांच की जा रही है. 

यह भी पढ़ेंः पीएम मोदी ने संवैधानिक पद पर दो दशक किए पूरे, भाजपा बूथ स्तर पर मना रही जश्न

गृह मंत्रालय ने बुलाई उच्चस्तरीय बैठक
इधर दिल्ली में गृह मंत्रालय ने उच्चस्तरीय बैठक बुलाई है. इसमें एनआईए अजित डोभाल, आईबी के शीर्ष अधिकारी समेत सीआरपीएफ और बीएसएफ के अधिकारी भी शामिल हैं. मसला आतंकियों के हिंदुओं को निशाना बनाए जाने की स्थिति पर चर्चा का है. माना जा रहा है कि इस बैठक के बाद श्रीनगर समेत पूरे राज्य में आतंकियों के खिलाफ नए सिरे से अभियान छेड़ा जा सकता है. साथ ही सुरक्षा बलों की अतिरिक्त तैनाती के साथ कई और कदम उठाए जा सकते हैं. 

First Published : 07 Oct 2021, 12:07:27 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो