News Nation Logo

अब त्राल में आतंकियों का कायराना हमला, SPO समेत पत्नी-बेटी की मौत

जम्मू एयरबेस पर हमले के 24 घंटे के भीतर ही हरिपरिगाम त्राल में आतंकियों ने अब एक पुलिसकर्मी के परिवार को अधाधुंध गोलीबारी का निशाना बनाया.

Written By : डालचंद | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 28 Jun 2021, 06:29:35 AM
Tral

एसपीओ की पत्नी और बेटी ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • पीएम की सर्वदलीय बैठक से पाकिस्तान पोषित आतंकी बौखलाए
  • जम्मू एयरबेस पर ड्रोन हमले के बाद और तेज किए नापाक इरादे
  • जबर्दस्त गोलीबारी कर त्राल में एसपीओ समेत पूरा परिवार मारा

पुलवामा:

अनुच्छेद-370 हटाने के बाद जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के नेताओं की पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) संग हुई सर्वदलीय बैठक के बाद पाकिस्तान बौखला गया है. इस बौखलाहट में उसने अपने आतंकियों को नापाक इरादों को पूरा करने की छूट दे दी है. शनिवार-रविवार देर रात जम्मू एयरबेस पर हुए ड्रोन हमले (Drone Attack) के बाद रविवार-सोमवार देर रात आतंकियों ने एक और कायराना हरकत को अंजाम दिया. हरिपरिगाम त्राल में आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी के परिवार को अधाधुंध गोलीबारी का निशाना बनाया. इसमें एसपीओ फैयाज अहमद की मौत हो गई और गोलीबारी में घायल पत्नी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. बुरी तरह से घायल बेटी ने भी अस्पताल में बाद में दम तोड़ दिया है.

पत्नी-बेटी ने अस्पताल में दम तोड़ा
कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक अवंतीपोरा के हरिपरिगाम के एसपीओ फैयाज अहमद के घर में घुसकर आतंकियों ने जबर्दस्त गोलीबारी की. बेहद खून निकल जाने से अहमद ने दम तोड़ दिया, वहीं उनकी पत्नी रजा बेगम की इलाज के दौरान मौत हो गई है, इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन जारी है. एसपीओ फैयाज अहमद के की बेटी राफिया को अस्पताल में भर्ती कराया गया. चिकित्सा अधीक्षक जीएमसी डॉक्टर इकबाल सोफी ने बताया कि राफिया ने उपचार के दौरान ही दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ेंः Delhi Unlock: होटल-बैंक्विट हॉल में शादी को मंजूरी, जानें क्या खुला क्या बंद?

एयरफोर्स स्टेशन पर ड्रोन से गिराए गए थे विस्फोटक
इससे पहले शनिवार-रविवार को जम्मू एयरपोर्ट के एयरफोर्स स्टेशन पर विस्फोटकों से लदे दो ड्रोन गिरे थे, जिससे 6 मिनट के अंतराल पर दो धमाके हुए जिनमें वायुसेना के दो जवान घायल भी हो गए थे. जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने इन धमाकों को आतंकवादी हमला करार दिया था. उन्होंने बताया कि पुलिस, वायुसेना और अन्य एजेंसियां हमले की जांच कर रही हैं. एयरफोर्स के साथ एनआईए ने भी इस हमले की जांच शुरू कर दी है. आनन फानन वायुसेना के वरिष्ठ अधिकारी भी जम्मू पहुंच गए, खुद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने हालात की पूरी जानकारी ली.

First Published : 28 Jun 2021, 06:29:35 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.