logo-image

नए वर्ष पर तेजस्वी ने नीतीश को घेरा, समर्थन के लिए लोगों को दिया धन्यवाद

नए वर्ष पर तेजस्वी ने नीतीश को घेरा, समर्थन के लिए लोगों को दिया धन्यवाद

Updated on: 01 Jan 2022, 07:50 PM

पटना:

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर वादे पूरा नहीं करने का आरोप लगाते हुए कहा कि इतने साल के शासन के बाद भी बिहार अंतिम पायदान पर है, तो इसके लिए दोषी कौन है। उन्होंने नए वर्ष के मौके पर राजद को समर्थन देने के लिए लोगों को धन्यवाद भी दिया।

नए वर्ष के मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर पूर्व मुख्यमंत्री, राजद नेता तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी राजश्री को नए वर्ष की शुभकामना देने वालों का तांता लगा रहा। तेजस्वी ने कहा कि यह दिन हमलोगों के लिए खास होता है, क्योंकि आज मां राबड़ी देवी का जन्मदिन भी है। इस मौके पर लालू प्रसाद परिवार ने निर्धनों के बीच कंबल भी बांटे।

तेजस्वी ने समर्थन के लिए बिहार की जनता का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा, हमें लोगों से जो समर्थन मिलता है, उससे हमारा मनोबल बढ़ता है। राजद लोगों के लिए काम करने का प्रयास करता है।

तेजस्वी ने कहा कि बिहार के सभी लोगों का प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है। उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों का दुख-दर्द दूर हो। बिहार और बिहारी तरक्की करे। पुरानी बातें इतिहास बन गईं लेकिन आने वाले कल को बेहतर बनाने में सब लोग एक होकर काम करें।

उन्होंने आगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि 15-16 साल तो सबने देखा है। इतने साल शासन के बाद भी सबसे अंतिम पायदान पर बिहार है तो आखिर दोषी कौन है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की डबल इंजन की सरकार है तो फिर कौन बिहार के पिछड़ेपन का जिम्मेदार है।

उन्होंने कहा कि बिहार में शिक्षा, स्वास्थ्य का हाल बुरा है। कल-कारखाने नहीं लगे हैं। बाढ़-सुखाड़ से लोग परेशान रहते हैं। महंगाई चरम पर है। पेट्रोल-डीजल सौ के पार है। अगर ये सब काम नहीं हुआ तो इसका दोषी दूसरा तो नहीं ठहराया जाएगा।

उन्होनंे कटाक्ष करते हुए कहा कि लोगों को याद रखना चाहिए कि जो वादा किया वह पूरा तो करें। इन्होंने 19 लाख का वादा किया था, वह तो दे दें।

एक प्रश्न के उत्तर में तेजस्वी ने कहा कि खरमास यानी 14 जनवरी के बाद बेरोजगारी यात्रा निकालेंगे। उत्तर प्रदेश चुनाव में प्रचार के लिए जाने के संबंध में पूछे जाने पर कहा कि चुनाव प्रचार के लिए जरूरत होगी, बुलाया जाएगा तो हमेशा हाजिर रहेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.