logo-image

राजस्थान बीजेपी में कोई बदलाव नहीं: तरुण चुघ

राजस्थान बीजेपी में कोई बदलाव नहीं: तरुण चुघ

Updated on: 06 Jan 2023, 09:30 PM

जयपुर:

जनाक्रोश सभा को संबोधित करने शुक्रवार को जयपुर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने कहा कि राजस्थान भाजपा में कोई बदलाव नहीं होगा और भविष्य में भी सभी यही काम करते रहेंगे।

भाजपा कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए चुघ ने सतीश पूनिया के कार्यकाल को शानदार बताया। साथ ही उन्होंने राजस्थान सरकार को माफिया सरकार करार दिया।

चुघ ने कहा, हमारी पार्टी कैडर बेस है जहां आंतरिक लोकतंत्र के आधार पर निर्णय लिए जाते हैं। हमारी पार्टी में कोई भी पदाधिकारी चुनाव के आधार पर चुना जाता है। वर्तमान में पार्टी ने कहीं भी किसी भी तरह के चुनाव की घोषणा नहीं की है। इसलिए जो यहां काम कर रहे हैं, वे इसी तरह काम करते रहेंगे।

उन्होंने कहा, सतीश पूनिया ने राजस्थान में बहुत अच्छा काम किया है। भविष्य में भी सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर उनके नेतृत्व में काम करते रहेंगे। चुघ ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि राजस्थान में माफिया को रोकने के नाम पर कांग्रेस सत्ता में आई थी। लेकिन असल में माफिया अशोक गहलोत की सरकार चला रहे हैं। पिछले चार साल में भ्रष्टाचार, पेपर लीक और बढ़ते अपराधों ने प्रदेश की जनता को परेशान किया है। सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.