logo-image

सेंथिल बालाजी की गिरफ्तारी को लेकर एआईएडीएमके-डीएमके में जुबानी जंग तेज

सेंथिल बालाजी की गिरफ्तारी को लेकर एआईएडीएमके-डीएमके में जुबानी जंग तेज

Updated on: 15 Jun 2023, 06:55 PM

चेन्नई:

तमिलनाडु की प्रमुख विपक्षी पार्टी एआईएडीएमके और सत्ताधारी पार्टी डीएमके के बीच राज्य के ऊर्जा मंत्री सेंथिल बालाजी की गिरफ्तारी को लेकर जुबानी जंग तेज हो गई है।

बुधवार को डीएमके नेता और तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री मा सुब्रमण्यन ने कहा कि एआईएडीएमके महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी के पास बालाजी की आलोचना करने का कोई अधिकार नहीं है।

सुब्रमण्यन ने कहा कि पलानीस्वामी बालाजी के मामले की डिटेल पर विरोधाभासी टिप्पणी कर रहे हैं और राज्य में द्रमुक (डीएमके) सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पिछले एआईएडीएमके शासन के दौरान पलानीस्वामी और अन्य मंत्रियों के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप थे। पलानीस्वामी ने तब इस्तीफा नहीं दिया था जब उनके और उनके कैबिनेट सहयोगियों के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे।

अन्नाद्रमुक नेता और पूर्व मंत्री डी जयकुमार ने सुब्रमण्यन के खिलाफ कड़ा रुख अपनाते हुए कहा कि दिवंगत जे. जयललिता के नेतृत्व वाली उनकी सरकार ने बालाजी के खिलाफ कार्रवाई की थी। उन्हें मंत्रिमंडल से भी हटा दिया गया था।

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री ने भी प्रभावित लोगों की शिकायत मिलने के बाद बालाजी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू की थी। जयकुमार ने कहा कि सुब्रमण्यम बिना किसी बुनियादी डेटा के प्रेस बयान दे रहे हैं और बकवास कर रहे हैं।

अन्नाद्रमुक नेता ने बालाजी की गिरफ्तारी में ईडी अधिकारियों का बचाव किया और कहा कि केंद्रीय एजेंसी ने मंत्री की गिरफ्तारी में उचित प्रक्रियाओं का पालन किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.