logo-image
लोकसभा चुनाव

तमिलनाडु पुलिस ने विदेशी नागरिकों के विशेष शिविर में जांच और छापेमारी की

तमिलनाडु पुलिस ने विदेशी नागरिकों के विशेष शिविर में जांच और छापेमारी की

Updated on: 09 May 2023, 07:20 PM

चेन्नई:

तमिलनाडु पुलिस ने मंगलवार को तिरुचि केंद्रीय जेल के पास स्थित विदेशी नागरिकों के लिए बने एक विशेष शिविर में जांच और छापेमारी कर तीन मोबाइल फोन, एक टैबलेट, एक लैपटॉप और एक मॉडम जब्त किया।

डीसीपी-रैंक के दो अधिकारियों के नेतृत्व में चलाए गए तलाशी अभियान में लगभग 300 पुलिसकर्मी शामिल थे।

पिछले साल 22 जुलाई को भी इसी तरह की छापेमारी की गई थी। उस दौरान कैदियों के पास से एक अंतर्राष्ट्रीय ड्रग्स कार्टेल, मोबाइल फोन और टैबलेट से जोड़ने वाले कई आपत्तिजनक दस्तावेज जब्त किए गए थे। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने 22 जुलाई को छापेमारी के दौरान नौ लोगों को गिरफ्तार किया था।

पुलिस सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि छापेमारी कैंप में नशीले पदार्थो की मौजूदगी की सूचना के आधार पर की गई।

अब एलटीटीई खुद को फिर से संगठित करने की कोशिश कर रहा है और तमिलनाडु इसकी पुनरुद्धार प्रक्रिया के लिए एक प्रमुख आकर्षण का केंद्र बन गया है। एलटीटीई के एक पूर्व खुफिया ऑपरेटिव, संतुकम उर्फ सबेसन (47) को अक्टूबर 2021 में ड्रग्स, हथियारों और गोला-बारूद की तस्करी से जुड़े मामले में गिरफ्तार किया गया था। ड्रग्स, हथियार और गोला-बारूद केरल में अरब सागर के विझिंजम तट के पास से बरामद किए गए थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.