News Nation Logo
Banner

तमिलनाडु: अन्नाद्रमुक ने शशिकला से बातचीत करने वाले 16 नेताओं को पार्टी से निकाला

ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुन्नेत्र कडग़म यानी एआईएडीएमके ने सोमवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए पार्टी के 16 पदाधिकारियों को निष्कासित कर दिया है

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 14 Jun 2021, 05:16:52 PM
aiadmk

aiadmk (Photo Credit: news nation)

highlights

  • तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव और DMK की सरकार के बनने के बाद बड़ी राजनीतिक घटना
  • AIADMK ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पार्टी के 16 पदाधिकारियों को निष्कासित कर दिया है
  • अन्नाद्रमुक ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते वी पुगाझेंदी को भी बाहर का रास्ता दिखाया

चेन्नई:

तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव और द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम (DMK) की सरकार के बनने के बाद बड़ा राजनीतिक घटनाक्रम सामने आया है. ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुन्नेत्र कडग़म यानी एआईएडीएमके ने सोमवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए पार्टी के 16 पदाधिकारियों को निष्कासित कर दिया है. इन नेताओं पर पार्टी की पूर्व की नेता वीके शशिकला के साथ बातचीत करने का आरोप था. अन्नाद्रमुक ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते प्रवक्ता वी पुगाझेंदी को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया है. पार्टी की ओर से जारी एक बयान में अन्नाद्रमुक ने पार्टी नेताओं की शशिकला से हुई बातचीत को ड्रामा बताया. बयान में कहा गया कि पार्टी एक परिवार की इच्छाओं के लिए खुद को कभी भी बर्बाद नहीं होने देगी.

यह भी पढ़ें : EPFO: PF से पैसा निकालने में आ रही है परेशानी तो इस whatsapp नंबर पर करें मैसेज, तुरंत होगा समाधान

अन्नाद्रमुक ने पार्टी नेताओं की शशिकला से हुई बातचीत को ड्रामा बताया

अन्नाद्रमुक ने सख्त अंदाज में कहा कि शशिकला के साथ बातचीत में शामिल हर पार्टी वर्कर पर कार्रवाई की जाएगी.  आपको बता दें कि इससे पहले तमिलनाडु विधानसभा में विपक्ष के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री ई. पलानीस्वामी ने शशिकला के अन्नाद्रमुक में वापस आने और उनकी कमान संभालने पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि वीके शशिकला और उनके परिवार के सदस्यों के लिए अन्नाद्रमुक में कोई जगह नहीं है.

यह भी पढ़ें : दुनिया के सबसे बड़े परिवार के मुखिया का निधन, 38 पत्नियां, 89 बच्चे और न जानें कितने पौते-पौतियां

 शशिकला के लिए अन्नाद्रमुक में कोई जगह नहीं

पलानीस्वामी ने कहा था कि शशिकला अन्नाद्रमुक से बाहर हैं और उनका और उनके रिश्तेदारों का पार्टी में कोई स्थान नहीं है. उन्होंने चुनाव से पहले खुले तौर पर घोषणा की है कि वह राजनीति से दूर हो गई हैं. वॉयस क्लिपिंग उनकी एएमएमके कैडर के साथ बातचीत थी लेकिन कुछ तत्व जानबूझकर भ्रम पैदा कर रहे हैं और गलत जानकारी फैला रहे हैं." पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि अन्नाद्रमुक के सभी नेता इस बात पर अडिग हैं कि उनकी पार्टी में कोई जगह नहीं है और उन्होंने कहा कि अन्नाद्रमुक मोर्चे ने चुनाव लड़ा था और इस हिस्से को जनता के सामने स्पष्ट करते हुए सीटें जीती थीं.
First Published : 14 Jun 2021, 05:10:21 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.