logo-image

ताज डिवाइडेड बाय ब्लड में बादशाह अकबर का किरदार निभाएंगे नसीरुद्दीन शाह

ताज डिवाइडेड बाय ब्लड में बादशाह अकबर का किरदार निभाएंगे नसीरुद्दीन शाह

Updated on: 14 Feb 2023, 03:55 PM

मुंबई:

स्ट्रीमिंग स्पेस पर एक नई सीरीज आने वाली है और इसमें अनुभवी अभिनेता नसीरुद्दीन शाह राजा अकबर की भूमिका निभा रहे हैं। पीरियड ड्रामा को मुगल साम्राज्य के पवित्र कक्षों में खेले जाने वाले आंतरिक कामकाज और उत्तराधिकार के नाटक के बारे में बताया गया है।

ताज- डिवाइडेड बाय ब्लड शीर्षक वाली इस स्ट्रीमिंग सीरीज में अनारकली के रूप में अदिति राव हैदरी, प्रिंस सलीम के रूप में आशिम गुलाटी, प्रिंस मुराद के रूप में ताहा शाह, प्रिंस दानियाल के रूप में शुभम कुमार मेहरा, रानी जोधा बाई के रूप में संध्या मृदुल, रानी सलीमा के रूप में जरीना वहाब, मेहर उन निसा के रूप में सौरसेनी मैत्रा, मिर्जा हकीम के रूप में राहुल बोस और शेख सलीम क्रिस्टी के रूप में धर्मेंद्र हैं।

शो रनर के रूप में विलियम बोरथविक के साथ कॉन्टिलो डिजिटल द्वारा निर्मित, लेखक के रूप में साइमन फैंटाजो और निर्देशक के रूप में रोनाल्ड स्कैल्पेलो, श्रृंखला की घोषणा अनुभवी अभिनेता धर्मेंद्र की उपस्थिति में मुंबई में की गई थी।

सीरीज में सुबोध भावे, अयाम मेहता, दीपराज राणा, शिवानी टंकसले, पद्मा दामोदरन, पंकज सारस्वत, दिगंबर प्रसाद और जाचरी कॉफिन भी सहायक भूमिकाओं में हैं।

सीरीज इस महान राजवंश की सुंदरता और क्रूरता, कला, कविता और वास्तुकला के लिए उनके जुनून को प्रदर्शित करने वाली पीढ़ियों के उत्थान और पतन का अनुसरण करती है।

ताज- डिवाइडेड बाय ब्लड जल्द ही जी5 पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.