logo-image

स्विगी ने एचडीएफसी बैंक के साथ लॉन्च किया क्रेडिट कार्ड

स्विगी ने एचडीएफसी बैंक के साथ लॉन्च किया क्रेडिट कार्ड

Updated on: 26 Jul 2023, 05:45 PM

नई दिल्ली:

ऑनलाइन फूड-डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी और प्राइवेट बैकों में से एक एचडीएफसी बैंक ने बुधवार को स्विगी-एचडीएफसी बैंक को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लॉन्च करने की घोषणा की।

स्विगी का पहला को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड मास्टरकार्ड के पेमेंट नेटवर्क पर होस्ट किया जाएगा।

कंपनी के अनुसार, क्रेडिट कार्ड कार्डधारकों को स्विगी समेत अलग-अलग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर पुरस्कार और लाभ प्रदान करेगा।

स्विगी के मुख्य वित्तीय अधिकारी राहुल बोथरा ने एक बयान में कहा, हम मानते हैं कि आधुनिक उपभोक्ता सक्रिय रूप से पुरस्कार, ऑफर और कैशबैक प्रोग्राम की तलाश करते हैं जो उनके खर्च में मूल्य जोड़ते हैं। इसे ध्यान में रखते हुए, हमने एचडीएफसी बैंक और मास्टरकार्ड के साथ साझेदारी में कार्ड लॉन्च किया है, जो विभिन्न श्रेणियों में रोजमर्रा की खरीदारी को अधिक फायदेमंद और सुविधाजनक बनाता है।

क्रेडिट कार्ड यूजर्स कई प्रकार के लाभों को अनलॉक करने में सक्षम होंगे, जिसमें स्विगी द्वारा फूड डिलीवरी, क्विक कॉमर्स ग्रॉसरी डिलीवरी, बाहर खाने आदि के खर्च पर 10 प्रतिशत कैशबैक शामिल है। कंपनी ने कहा कि कार्डधारकों को कई प्लेटफार्मों पर खरीदारी करने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक भी मिलेगा, जिसमें अमेजन, फ्लिपकार्ट, मिंत्रा, नायका, ओला, उबर, फार्मईजी, नेटमेड्स, बुकमायशो और कई अन्य प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म शामिल हैं।

एचडीएफसी बैंक के भुगतान व्यवसाय, उपभोक्ता वित्त, प्रौद्योगिकी और डिजिटल बैंकिंग के कंट्री हेड पराग राव ने एक बयान में कहा, डाइनिंग और ग्रॉसरी कस्टमर की रोजमर्रा जरूरतों को देखते हुए हम सुविधाओं को बेहतरीन मूल्य के साथ प्रदान कर रहे हैं। कार्डधारक उत्पादों और सेवाओं की एक श्रृंखला पर खास डील का आनंद ले सकेंगे।

इसके अलावा, कंपनी ने कहा कि कार्डधारकों को 3 महीने की स्विगी वन मेंबरशिप का आनंद मिलेगा, यह देश का एकमात्र मेंबरशिप प्रोग्राम है जो फूड, ग्रॉसरी, डाइनिंग आउट और पिक-अप और ड्रॉप सेवाओं पर लाभ प्रदान करता है। क्रेडिट कार्ड अगले 7-10 दिनों में स्विगी ऐप पर चरणबद्ध तरीके से जारी किया जाएगा, जिसके बाद सभी पात्र ग्राहक इसके लिए आवेदन कर सकेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.