logo-image
लोकसभा चुनाव

स्वाति मालीवाल ने बदली अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल फोटो, हटाई अरविंद केजरीवाल की तस्वीर

स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी और मारपीट के मामले में हर दिन कुछ अलग विवाद देखने को मिल रहे हैं.

Updated on: 18 May 2024, 05:54 AM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पिक्चर से आप संयोजक अरविंद केजरीवाल की तस्वीर हटा दी है. स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी और मारपीट के मामले में हर दिन कुछ न कुछ अलग ही विवाद देखने को मिल रहे हैं. स्वाति मालीवाल के साथ हुए विवाद को लेकर आम पार्टी ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की और स्वाति मालीवाल द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को झूठा बताया. शुक्रवार को आप की प्रेस कॉन्फ्रेंस में आतिशी ने स्वाति मालीवाल के सभी आरोपों का जवाब दिया. जिसके बाद स्वाति मालीवाल ने आप के यू-टर्न पर सवाल उठाए हैं. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस से क्लियर हो गया है कि अब ये लड़ाई आप औऱ स्वाति मालीवाल के बीच हो गई है. 

चेंज कर दी है प्रोफाइल फोटो

शुक्रवार देर शाम उन्होंने अपनी प्रोफाइल फोटो भी चेंज कर दी. इससे पहले स्वाति मालीवाल ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की तस्वीर प्रोफाइल फोटो में लगाई थी. वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लगातार ट्वीट कर रही हैं. उन्होंने ट्वीट कर दिल्ली पुलिस को जानकारी दी है कि सीएम आवास पर सीसीटीवी फुटेज के साथ छेड़छाड़ की जा रही है. उन्होंने लिखा कि मुझे सूचना मिली है कि अब ये लोग घर के CCTV से छेड़छाड़ करवा रहा है. 

ये भी पढ़ें- दिल्ली में कन्हैया कुमार को युवक ने माला पहनाकर मारा थप्पड़, चुनाव प्रचार के दौरान मची अफरातफरी

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि 13 मई को हुई घटना के बाद स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. स्वाति का आरोप है कि अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव विभव ने उनके साथ मारपीट की है. साथ ही उनके साथ छेड़छाड़ भी की. घटना के तीन दिन बाद दिल्ली पुलिस उनके घर पहुंची और स्वाति मालीवाली का बयान दर्ज किया. उनके बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. जिसके बाद दिल्ली पुलिस इस मामले की काफी बारीकी से जांच कर रही है.