logo-image
लोकसभा चुनाव

दिल्ली में कन्हैया कुमार को युवक ने माला पहनाकर मारा थप्पड़, चुनाव प्रचार के दौरान मची अफरातफरी

उत्तर पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस की ओर से खड़े इंडिया ब्लॉक के प्रत्याशी कन्हैया कुमार के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, माला पहनाने के बहाने युवक कन्हैया कुमार को थप्पड़ जड़ दिया.

Updated on: 18 May 2024, 05:54 AM

नई दिल्ली:

उत्तर पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस और इंडिया ब्लॉक के प्रत्याशी कन्हैया कुमार के साथ चुनाव प्रचार के दौरान मारपीट का मामला सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, माला पहनाने के बहाने एक युवक कन्हैया कुमार के करीब आया और थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल देखा गया. आपको बता दें कि ये घटना उत्तर पूर्वी दिल्ली की है. यह जगह थाना उस्मानपुर इलाके के करतार नगर की है. इस बीच आम आदमी पार्टी की महिला पार्षद छाया शर्मा के संग बदसलूकी का मामला भी सामने आया है. महिला पार्षद ने पुलिस से इस मामले में शिकायत की है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें युवक कन्हैया कुमार के करीब आता दिखता है. उन्हें पहले माला पहनाता है. इसके बाद उसने कन्हैया पर हमला कर दिया. 

ये भी पढ़ें: संजय सिंह के आश्वासन के बाद भी नहीं रुकीं स्वाति मालीवाल, ये देखकर विभव के खिलाफ दर्ज कराई​ शिकायत  

AAP पार्षद छाया शर्मा ने अपनी लिखित शिकायत में कहा, आज शाम 4 बजे सत्यनारायण भवन पार्षद कार्यालय चौथा पुश्ता, करतार नगर में बैठक के बाद करीब 7-8 लोग आए. उनमें से दो लोग हथियारबंद इमारत में घुसे. उन्होंने कन्हैया कुमार को माला पहनाया और जोर से थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद उनकी चुन्नी पकड़कर उन्हें कोने में ले गए. यहां पर मुझे और मेरे पति को जान से मारने की घमकी दी. इसके साथ 30 से 40 लोगों पर काली स्याही फेंकी गई. इसमें तीन से चार महिलाएं चोटिल हो गईं. 

आपको बता दें कि उत्तर पूर्वी दिल्ली सीट से कांग्रेस और इंडिया ब्लॉक के उम्मीदवार कन्हैया कुमार हैं. वहीं भाजपा की ओर से इस सीट से मनोज तिवारी को मैदान में उतारा गया है. सभी सात सीटों पर दिल्ली में 25 मई को पर मतदाना किया जाना है.