logo-image

मंत्री न बनने पर भी सुषमा स्‍वराज ने प्रधानमंत्री को यूं दी बधाई

उन्‍होंने प्रधानमंत्री और उनकी टीम को बधाई भी दी है और कहा है कि 'हमारी सरकार' यशस्‍विता से चले, प्रभु से यही कामना है.

Updated on: 31 May 2019, 10:13 AM

नई दिल्‍ली:

पिछली मोदी सरकार में विदेश मंत्री का दायित्‍व संभाल चुकीं सुषमा स्‍वराज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के लिए शुभकामना जताते हुए एक ट्वीट किया है. उन्‍होंने प्रधानमंत्री और उनकी टीम को बधाई भी दी है और कहा है कि 'हमारी सरकार' यशस्‍विता से चले, प्रभु से यही कामना है.

सुषमा स्‍वराज ने अपनी ट्वीट में कहा, प्रधान मंत्री जी - आपने 5 वर्षों तक मुझे विदेश मंत्री के तौर पर देशवासियों और प्रवासी भारतीयों की सेवा करने का मौका दिया और पूरे कार्यकाल में व्यक्तिगत तौर पर भी बहुत सम्मान दिया. मैं आपके प्रति बहुत आभारी हूं. हमारी सरकार बहुत यशस्विता से चले, प्रभु से मेरी यही प्रार्थना है.

इस बार सुषमा स्‍वराज को मंत्री नहीं बनाया गया है. गुरुवार शाम तक यह साफ नहीं हो पाया था कि वो मंत्री बनेंगी या नहीं. यहां तक कि जब वे राष्‍ट्रपति भवन स्‍थित समारोह स्‍थल पर पहुंचीं तब तक पत्रकारों को भी पता नहीं था कि वे मंत्री बनने वाले सांसदों के साथ बैठेंगी या आमंत्रित सदस्‍यों के साथ. जब तक वो आमंत्रित सदस्‍यों के साथ बैठ नहीं गईं, तब तक मीडिया में कयासबाजी का दौर चलता रहा.

बता दें कि सुषमा स्‍वराज विदेश मंत्री रहते हुए काफी लोकप्रिय हुई थीं. विदेशों में फंसे भारतीयों की मदद के लिए वो जानी जाती रहेंगी. एक ट्वीट पर वो प्रवासी भारतीयों, विदेशों में फंसे भारतीयों की मदद करती थीं. शायद ही कोई विदेश मंत्री इतनी लोकप्रिय हो, जितनी सुषमा स्‍वराज थीं.