News Nation Logo

सुशांत के बड़े भाई का आरोप- रिया चक्रवर्ती साजिश के तहत सुशांत के करीब आई थी

सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस पर सुशांत के बड़े भाई नीरज कुमार बबलू ने फिर गंभीर आरोप लगाए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 07 Aug 2020, 12:02:46 PM
Rhea Chakraborty

सुशांत के बड़े भाई का आरोप- रिया साजिश के तहत सुशांत के करीब आई थी (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस पर सुशांत के बड़े भाई नीरज कुमार बबलू ने फिर गंभीर आरोप लगाए हैं. बिहार सरकार द्वारा सुप्रीम कोर्ट में दायर हलफनामे पर नीरज कुमार बबलू ने कहा कि परिवार के तरफ से जो एफआईआर में लिखा गया था, वही बातें बिहार पुलिस को जांच में मिला है. रिया चक्रवर्ती सुशांत के करीब एक साजिश के तहत आई थी. 

यह भी पढ़ें: Sushant Suicide Case Live Updates: ED ने रिया को पेशी में छूट से किया इनकार, कहा-आज ही दर्ज कराएं बयान

न्यूज नेशन से बातचीत में सुशांत के बड़े भाई नीरज कुमार बबलू ने कहा कि मुंबई पुलिस ने औछी हरकत की. अभी भी आईपीएस को रिलीज कर ये निर्देश दिया गया है कि वो सीधे एयरपोर्ट जाएं. मुंबई पुलिस बेनकाब हुई है. इसके साथ ही नीरज कुमार ने आरोप लगाया कि रिया ने सुशांत के दिमाग को कंट्रोल किया था और गलत दवाई दी गई. उन्होंने आरोप लगाया कि इटली ले जाकर सुशांत को दवाइयों की ओवरडोज देकर बीमार बनाने की कोशिश हुई.

उन्होंने आरोप लगाया कि पैसा लेने के साथ सुशांत को दिमागी रूप से परेशान करने की कोशिश थी. नीरज कुमार बबलू ने कहा कि रिया चक्रवर्ती जांच एजेंसी से बच नहीं सकती है. वो कहीं भी छिप जाए ईडी और सीबीआई उसे ढूंढ निकालेंगी. वो कब तक जांच से भागेगी.

यह भी पढ़ें: बिहार के IPS अधिकारी विनय तिवारी को BMC ने क्वारंटीन से छोड़ा, आज लौटेंगे पटना

दरअसल, सुप्रीम कोर्ट में बिहार पुलिस की ओर से हलफनामा में रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों के सुशांत सिंह राजपूत के संपर्क में उनके पैसे को हड़पने का आरोप लगाया गया है. कहा गया है कि बाद में सुशांत की मानसिक बीमारी की झूठी तस्वीर तैयार की गई. बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दायर कर रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों पर सुशांत सिंह राजपूत के साजिशन संपर्क में रहने का आरोप लगाया है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा सुप्रीम कोर्ट में दायर हलफनामे में कहा गया कि रिया चक्रवर्ती सुशांत राजपूत को अपने घर ले गई और उन्हें दवा का ओवरडोज देना शुरू कर दिया. बिहार पुलिस का कहना है कि उसे मुंबई पुलिस के असहयोग के बावजूद जांच में कई सुराग मिले हैं. पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट को बताया है कि सुराग भारत में कई स्थानों पर बिखरे हुए हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 Aug 2020, 12:02:46 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.