News Nation Logo

सुशांत सिंह राजपूत के पर्सनल केयर टेकर ने किया खुलासा, गले पर था निशान

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सुशांत के पर्सनल केयरटेकर अंकित ने देश की बहस कार्यक्रम में कई खुलासे किए. उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह (भैया) कभी भी सुसाइड नहीं कर सकते थे. वो एक सुलझे हुए व्यक्ति थे.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 11 Aug 2020, 10:38:00 PM
desh ki bahas

देश की बहस कार्यक्रम में अंकित (Photo Credit: NN)

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सुशांत के पर्सनल केयरटेकर अंकित ने देश की बहस कार्यक्रम में कई खुलासे किए. उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह (भैया) कभी भी सुसाइड नहीं कर सकते थे. वो एक सुलझे हुए व्यक्ति थे. हम लोगों के साथ उनके पारिवारिक रिश्ता जैसा था. जब से रिया इस घर में आई थी तब से वो थोड़ा परेशान होना शुरू हो गए थे.

यह भी पढ़ें- SSR Case : सुशांत सिंह राजपूत केस की सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई खत्म

रिया के आने के बाद उनका लगातार डिप्रेशन में जाना शुरू हो गया था. अंकित ने आगे कहा क मैं भैया से पूछकर 15 दिन की छुट्टी पर गया था. लेकिन जब वापस आया तो वहां के स्टाफ ने मुझे अंदर जाने से रोक दिया. मुझे बताया गया कि मैडम ने पुराने स्टाफ को हटा दिया है. जिसके बाद मैं वहां से निकल गया.

जब उसके बाद मैं अक्टूबर के महीने में दोबारा उनके घर गया तो वो मुझे घर में ले गए और मेरे दो महीने के बकाए के साथ 50 हजार रूपये और दिलवाए. उस वक्त उनका हाव-भाव बदल चुका था और वो काफी परेशान भी लग रहे थे. मैने मार्च में उनसे लास्ट टाइम मिलने की कोशिश की थी लेकिन उनका फोन नहीं लग पाया.

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह केस: रिया की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने आदेश रखा सुरक्षित, जानें किसने क्या कहा

अंकित ने एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि सुशांत के लैब्रा डॉग के बेल्ट के निशान उनके गले पर थे और बाईं आंख पर पंच मारने का निशान था. अगर कोई व्यक्ति फांसी लगाएगा तो उसकी जीभ बाहर आएगी, या गले पर रस्सियों के निशान होंगे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 Aug 2020, 10:16:34 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.