logo-image

सुशांत की विसरा रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, शरीर में नहीं मिला जहर

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में कूपर अस्पताल के डॉक्टरों को पूरी तरह से क्लीनचिट नहीं दी गई है. विसरा रिपोर्ट में सुशांत के शरीर में किसी तरह का जहर नहीं मिला है.

Updated on: 29 Sep 2020, 10:45 AM

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में एम्स के पैनल द्वारा की गई विसरा रिपोर्ट (Viscera Report) में बड़ा खुलासा हुआ है. सूत्रों के मुताबिक रिपोर्ट में सामने आया है कि सुशांत के शरीर में किसी तरह का जहर नहीं मिला है. सुशांत मामले में एम्स के मेडिकस बोर्ड की रिपोर्ट भी वैसी ही है जैसी सीबीआई ने अपनी जांच में बनाई है.

यह भी पढ़ेंः रिया-शोविक और मिरांडा की जमानत याचिका पर आज बॉम्बे HC में सुनवाई

दूसरी तरह सीबीआई की ही तरह एम्स के मेडिकल बोर्ड ने भी सुशांत मामले में कूपर अस्पताल के डॉक्टरों को पूरी तरह से क्लीनचिट नहीं दी है. सूत्रों के मुताबिक इस रिपोर्ट में कूपर अस्पताल की रिपोर्ट को विस्तार से देखने की जरूरत बताई गई है. सुशांत के पोस्टमार्टम को लेकर कूपर अस्पताल अभी भी सवालों के घेरे में है. एम्स की रिपोर्ट ये इशारा करती है कि कूपर अस्पताल द्वारा सुशांत मामले में लापरवाही बरती गई. इससे पहले कूपर अस्पताल के डॉक्टरों पर ऑटोप्सी को लेकर भी सवाल उठे थे. कूपर अस्पताल के डॉक्टरों ने सुशांत के गले पर मिले निशान के बारे में कुछ नहीं बताया था. सबसे हैरानी की बात है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुशांत की मौत के समय तक का जिक्र नहीं किया गया.

यह भी पढ़ेंः LIVE : पायल घोष आज महाराष्ट्र के राज्यपाल से मिलेंगी

सुशांत के परिवार की ओर से सुशांत को जहर दिए जाने के आरोप लगाए गए थे. सुशांत के परिवार का आरोप है कि सुशांत की हत्या की गई है. इस मामले में रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाया गया कि उसने सुशांत को जहर दिया है. सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बनाया है. रिया फिलहाल एनसीबी की गिरफ्त में हैं. रिया को 7 सितंबर को एनसीबी ने गिरप्तार किया था. तभी से वह भायकला जेल में बंद हैं.