News Nation Logo
Banner

सुशांत की बहन का बड़ा बयान- इस केस की लड़ाई सिर्फ 1 इंच दूर, लेकिन...

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) की लड़ाई अब सिर्फ एक इंच दूर है. जल्दी ही सुशांत केस को लेकर बड़ी खबर आने वाली है. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने यह बड़ा बयान दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 01 Oct 2020, 04:02:14 PM
sushantsinghrajput

सुशांत सिंह केस (Sushant Singh Case) (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) की लड़ाई अब सिर्फ एक इंच दूर है. जल्दी ही सुशांत केस को लेकर बड़ी खबर आने वाली है. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने यह बड़ा बयान दिया है. आपको बता दें कि एम्स ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत की मौत के मामले में सीबीआई को अपनी रिपोर्ट सौंप दी है. इसके बाद श्वेता सिंह कीर्ति ने कहा कि सुशांत केस का खुलासा जल्द ही हो सकता है.

यह भी पढ़ेंः पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में झड़प, धक्का लगने से राहुल जमीन पर गिरे

सामान्य खुदकुशी नहीं है सुशांत की मौत, फॉरेंसिक रिपोर्ट में खुलासे के बाद एक्शन में CBI

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. एम्स के मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट में सामने आया है कि सुशांत की मौत सामान्य आत्महत्या का मामला नहीं था. मेडिकल बोर्ड ने सुशांत के गले पर मिले लीगेचर मार्क को लेकर भी कई गंभीर सवाल उठाए हैं. मेडिकल रिपोर्ट आने के साथ ही सीबीआई की टीम एक्शन में आ गई है. सीबीआई की टीम दिल्ली से मुंबई के लिए रवाना हो गई है. सूत्रों का कहना है कि इस मामले में सीबीआई एक दो दिन में बड़ा एक्शन ले सकती है.

दूसरी तरह सीबीआई की ही तरह एम्स के मेडिकल बोर्ड ने भी सुशांत मामले में कूपर अस्पताल के डॉक्टरों को पूरी तरह से क्लीनचिट नहीं दी है. सूत्रों के मुताबिक इस रिपोर्ट में कूपर अस्पताल की रिपोर्ट को विस्तार से देखने की जरूरत बताई गई है. सुशांत के पोस्टमार्टम को लेकर कूपर अस्पताल अभी भी सवालों के घेरे में है. एम्स की रिपोर्ट ये इशारा करती है कि कूपर अस्पताल द्वारा सुशांत मामले में लापरवाही बरती गई. इससे पहले कूपर अस्पताल के डॉक्टरों पर ऑटोप्सी को लेकर भी सवाल उठे थे. कूपर अस्पताल के डॉक्टरों ने सुशांत के गले पर मिले निशान के बारे में कुछ नहीं बताया था. सबसे हैरानी की बात है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुशांत की मौत के समय तक का जिक्र नहीं किया गया.

यह भी पढ़ेंः PM मोदी 3 अक्टूबर को करेंगे दुनिया की सबसे लंबी अटल टनल का उद्घाटन

सुशांत के परिवार की ओर से सुशांत को जहर दिए जाने के आरोप लगाए गए थे. सुशांत के परिवार का आरोप है कि सुशांत की हत्या की गई है. इस मामले में रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाया गया कि उसने सुशांत को जहर दिया है. सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बनाया है. रिया फिलहाल एनसीबी की गिरफ्त में हैं. रिया को 7 सितंबर को एनसीबी ने गिरप्तार किया था. तभी से वह भायकला जेल में बंद हैं.

First Published : 01 Oct 2020, 03:47:31 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो