logo-image

सुशांत केस: CBI जांच का दायरा मुंबई से दिल्ली पहुंचा, अभिनेता के परिजनों से हुई पूछताछ

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच जानने के लिए सीबीआई की जांच का दायरा अब मुंबई से लेकर दिल्ली तक पहुंच गया है.

Updated on: 01 Sep 2020, 06:56 AM

नई दिल्ली:

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत का सच जानने के लिए सीबीआई की जांच का दायरा अब मुंबई से लेकर दिल्ली तक पहुंच गया है. मुंबई में जहां सीबीआई (CBI) की 9 सदस्यों की टीम रिया समेत तमाम बाकी लोगों से पूछताछ कर रही है, वहीं सुशांत के परिवार के लोगों से दिल्ली कि एक टीम उन्हें सीबीआई हेडक्वार्टर बुलाकर कई बार पूछताछ कर चुकी है. पूछताछ खुद डीआईजी गगनदीप गंभीर कर रही है. 

यह भी पढ़ें: Pranab Mukherjee Dies: सात दिन का राष्ट्रीय शोक, आज होगा अंतिम संस्कार

सीबीआई ने सोमवार को सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका को बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया था. प्रियंका सोमवार की सुबह अपने पति के साथ सीबीआई मुख्यालय पहुंची थीं. जिसके बाद सीबीआई की डीआईजी गगनदीप और एक डीएसपी ने उनके बयान दर्ज किए.

सुशांत के जिम पार्टनर सुनील शुक्ला ने दिया बड़ा बयान

उधर, इस मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. इस बार सुशांत के दोस्त और जिम पार्टनर सुनील शुक्ला ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि बहनों के खिलाफ सुशांत को रिया चक्रवर्ती भड़काती थी. रिया सुशांत को ड्रग्स भी देती थी. शुक्ला ने कहा है कि मेरे भाई सुशांत के खिलाफ बड़ी साजिश रची गई थी. जिसमें रिया चक्रवर्ती के पिता भी शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: भारत की इन तैयारी से बौखलाया चीन, जानें क्या है वजह

सुनील शुक्ला ने कहा, 'यूरोप टूर पर प्रोड्यूसर के खर्चे पर जाना बहुत ही इकोनोमिकल था. सस्ता फ्लाइट और शेयरिंग रूम इसलिए सुशांत को ले जाया गया, ताकि उसके पैसों से ऐश कर सकें. मौत के बाद सुशांत के घर से जो अस्पताल (भाभा अस्पताल) 5 मिनट की दूरी पर है, वो छोड़ उसको दूर के अस्पताल यानी कूपर ले जाना भी साजिश थी.' उन्होंने कहा कि रिया की साजिश में उसके पिता भी शामिल हैं. रिया और उसके परिवार का खर्चा सुशांत चलाता था. सुनील शुक्ला ने कहा कि मुंबई पुलिस ने इस मामले को पहले से ओपन और शट केस समझ लिया था, इसलिए गंभीरता नहीं दिखी.